दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने स्नैचिंग के मामले में एक बदमाश को दबोचा, लगातार बदल रहा था अपना ठिकाना

By

Published : Mar 13, 2023, 7:17 AM IST

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे आरोपी गिरफ्तार किया है, जो पुलिस से बचने के लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था. स्नैचिंग के एक मामले में पुलिस को इसकी तलाश थी. आरोपी हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : द्वारका जिले के पीओ एंड जेल बेल सेल की पुलिस ने स्नैचिंग के मामले में फरार चल रहे एक भगोड़े को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान, देवेंदर नागर के रूप में हुई है. वह हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है. द्वारका साउथ थाने में दर्ज स्नैचिंग के एक मामले में पुलिस को इसकी तलाश थी. आरोपी पुलिस से बचने के लिए लगातार अपना ठिकाना बदल कर रह रहा था.

डीसीपी एम. हर्षवर्धन के अनुसार, भगोड़ों के खिलाफ चलाये गए विशेष अभियान के तहत, एसीपी ऑपरेशन राम अवतार की देखरेख में इंस्पेक्टर रघुवीर के नेतृत्व में एसआई कुलदीप, एएसआई राजेश, हेड कॉन्स्टेबल मुकुल, कॉन्स्टेबल कुलवंत सिंह और अन्य की टीम का गठन कर उसकी पकड़ के लिए लगाया गया था. पुलिस सूत्रों को सक्रिय कर भगोड़ों के बारे में जानकारियों को विकसित करने में लगी हुई थी. टेक्निकल के साथ मैन्युअल सर्विलांस की सहायता से उसके लोकेशन को भी ट्रैक करने की कोशिश कर रही थी. इसी क्रम में पुलिस को देवेंदर नागर के बारे में सूचना मिली, जो गुरुग्राम के खेड़की दौला में छुप कर रह रहा है. उसे द्वारका कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया था.

ये भी पढ़ें :Same Sex Marriage : समलैंगिक विवाह पर केंद्र का SC में जवाब- ये भारतीय लोकाचार के अनुरूप नहीं

इस पर प्रतिक्रिया करते हुए पुलिस ने गुरुग्राम के खेड़की दौला में छापेमारी कर आरोपी को दबोच लिया. उसकी पहचान देवेंदर नागर के रूप में हुई. पिछले साल 01 दिसम्बंर को द्वारका कोर्ट ने उसे भगौड़ा घोषित किया था. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि द्वारका साउथ थाने में दर्ज स्नैचिंग के मामले में सजा से बचने के लिए, ट्रायल के दौरान वह अपने घर से फरार हो गया था. लगातार अपना पता बदल कर पुलिस से छुप रहा था. इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें :लुट गई 22 दूल्हों को लूटने वाली दुल्हन, जानिए कैसे मुस्लिम युवक के झांसे में फंसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details