दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 22, 2022, 10:51 PM IST

ETV Bharat / state

"AAP के भटकल डायरेक्शन.." से लोक गायिका नेहा राठौर ने केजरीवाल सरकार पर फिर चुटकी ली

'यूपी में का बा' गाने से उत्तर प्रदेश चुनाव में धूम मचाने वाली नेहा सिंह राठौर ने इस बार दिल्ली का रुख किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया ट्विटर पर एक पोस्ट किया है. पोस्ट में नेहा ने आम आदमी पार्टी पर चुटकी लेते हुए कहा है कि 'AAP के का हाल बा!

सिंगर नेहा राठौर
सिंगर नेहा राठौर

नई दिल्ली:बिहार विधानसभा चुनाव के समयलोक गायिका नेहा राठौर(Bhojpuri Singer Neha Rathore)का व्यंग्य गीत 'बिहार में का बा' बेहद सुर्खियों में था.राजनीतिक और सामाजिक विषयों से जुड़े अपने गानों से सरकारों पर मजाकिया अंदाज में कटाक्ष करने वाली नेहा ने अपने नए गाने से एक बार फिर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है.(Neha Rathore target Kejriwal Government)

इस बार नेहा राठौर ने नया गाना 'AAP के भटकल डायरेक्शन..!' गाया है. नेहा ने गाने को ट्विटर और फेसबुक पर शेयर किया है. उनका यह गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दिल्ली एमसीडी चुनाव होने में तकरीबन दो हफ्ते का वक्त बाकी है. एमसीडी चुनाव से पहले भोजपुरी की मशहूर लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने सोशल मीडिया पर गाना लॉन्च किया है. भोजपुरी गायिका ने गाने के जरिए आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. लोक गायिका नेहा राठौर ने गाने को नाम दिया है, "AAP के भटकल डायरेक्शन..!"

गाने के माध्यम से आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए नेहा राठौर ने कहा है कि देशभर में चुनाव का बिगुल बज चुका है. वोट की गाड़ी सबकी अब सज चुकी है. जनता से एमसीडी इलेक्शन आते ही अब कनेक्शन बढ़ रहा है. गुजरात इलेक्शन आ गया है और आप डायरेक्शन भटक गई है. पंजाब के इलेक्शन जीतते ही आम आदमी पार्टी पराली का मुद्दा भूल गई है. एलजी से लड़कर ध्यान भटका रहे हैं. नोट पर लक्ष्मी के फोटो कि आम आदमी पार्टी मांग उठाती है. जनता को धर्म का खेल खिलाती है. काम कम बातें ज्यादा करती है. खुद को छोड़ आम आदमी पार्टी सबको चोर बताती है. नेहा राठौर ने गाने के माध्यम से इन सभी मुद्दों पर आप की चुटकी ली.

सिंगर नेहा राठौर

ये भी पढ़ें:BJP किसान मोर्चा के प्रवक्ता सहित कई नेता हुए AAP में शामिल

बता दें कि नेहा राठौर बिहार के कैमूर की रहने वाली हैं. 2018 में यूपी के कानपुर से स्नातक की पढ़ाई करने के बाद संगीत के क्षेत्र में आ गईं और वो अब इन दिनों लोकगीत गा रही हैं. बिहार विधानसभा चुनाव आते ही सोशल मीडिया पर बिहार में का बा से छा गईं थी. इसके बाद फेसबुक और ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details