दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

AAP के विधायक 6 साल में 6 बार ही दिखे, लोग परेशान: जयप्रकाश

पुरानी दिल्ली के बाड़ा हिंदू राव में समाजसेवी हाजी अतीक उर रहमान (हाजी पप्पे ) के निवास पर सदर बाजार विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार जयप्रकाश की हिमायत में एक पब्लिक मीटिंग का आयोजन किया गया. जिसमें इलाके के कई अहम लोगों ने शिरकत की.

By

Published : Jan 27, 2020, 2:36 AM IST

AAP responsible for dirty drinking water supply in delhi said BJP candidate Jayaprakash
जयप्रकाश

नई दिल्ली: समाजसेवी हाजी अतीक उर रहमान (हाजी पप्पे ) के निवास पर बीजेपी उम्मीदवार जयप्रकाश की हिमायत में एक पब्लिक मीटिंग का आयोजन किया गया. इस मौके पर जयप्रकाश ने सीएम केजरीवाल और सदर बाजार के एमएलए पर निशाना साधा.

बीजेपी उम्मीदवार जयप्रकाश से बातचीत

उन्होंने बताया कि किस तरह क्षेत्र की बदहाल स्थिति हो गई है और मौजूदा एमएलए का इस तरफ जरा भी ध्यान नहीं है. दूसरी और दिल्ली में प्रदूषित पानी के मुद्दे पर भी बीजेपी उम्मीदवार ने केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला.

'लोग जहर वाला पानी पीने को मजबूर'
जेपी ने कहा कि आज दिल्ली के लोग जहर वाला पानी पीने पर मजबूर है. केजरीवाल पर तंज कसते हुए जेपी ने कहा कि दिल्ली में पहले वायु प्रदूषण और अब पानी दिल्ली की जनता गंदा पानी पीने पर मजबूर हैं. उन्होंने बताया कि इलाके में गंदा पानी टूटी सड़कें और सीवर की समस्या है और आप के विधायक 6 साल में 6 बार ही दिखाई दिए हैं. जिसकी वजह से यहां पर समस्या ही समस्या है.

उन्होंने कहा कि सदर बाजार विधानसभा में सोमदत्त ने क्षेत्र के लिए कुछ भी नहीं किया. मगर मैं भरोसा दिलाता हूं कि तमाम तरह की समस्याओं का समाधान किया जाएगा, क्योंकि मैं इस इलाके का होने की वजह से क्षेत्र की सारी परेशानियों से वाकिफ हूं.

ये सभी थे मौजूद
प्रोग्राम मे चौधरी बदर, बीजेपी के नौजवान लीडर अब्दुर रहमान, उमेज़ रहमान, मोहम्मद मोहसिन सिद्धकी, हाजी नवाब कुरैशी, मोहम्मद फारूक, हाजी नईम कुरैशी, खलीलुर रहमान, मोहम्मद सईद और आदि लोग मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details