दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गठबंधन का 'AAP' को अब भी इंतजार, कांग्रेस से चाको ने कहा 'नहीं'

मनीष सिसोदिया ने कहा 'आम आदमी पार्टी दिल्ली में अपने दम पर चुनाव लड़ रही है, हमारा कांग्रेस को अभी भी ऑफर है, दूसरी तरफ पीसी चाको ने इनकार कर दिया है

By

Published : Apr 18, 2019, 2:11 PM IST

गठबंधन का 'AAP' को अब भी इंतजार, कांग्रेस से चाको ने कहा 'नहीं'

नई दिल्ली: कांग्रेस-आप गठबंधन पर चल रही खींचतान के बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर गठबंधन की गेंद कांग्रेस के पाले में डाल दी है. वेस्ट दिल्ली से आप उम्मीदवार बी.एस.जाखड़ ने अपना नामांकन भरा है. जाखड़ के समर्थन में सिसोदिया रोड शो करने पहुंचे थे. इस दौरान सिसोदिया ने ईटीवी भारत संवाददाता से बात की.

मनीष सिसोदिया ने कहा 'आम आदमी पार्टी दिल्ली में अपने दम पर चुनाव लड़ रही है, हमारा कांग्रेस को अभी भी ऑफर है, अगर मोदी को दिल्ली में हम हरा देंगे, लेकिन हरियाणा में कांग्रेस नहीं हरा पाएगी, चंडीगढ़ में नहीं हरा पाएगी, अगर मोदी-अमित शाह की जोड़ी को हराने के लिए हम सीटों में तालमेल करने के लिए तैयार हैं.

'कांग्रेस कोई फैसला नहीं ले पा रही है'
सिसोदिया ने ये भी कहा कि मुझे लगता नहीं कि कांग्रेस मोदी को हराने के लिए चुनाव लड़ रही है, कांग्रेस अपनी संख्या, कितनी सीटों पर चुनाव लड़े. उसके लिए चुनाव की तैयारी कर रही है. उसमें क्या फायदा है

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से खास बातचीत
गठबंधन की संभावनाओं पर सिसोदिया ने कहा कि कांग्रेस को गठबंधन करना है तो करे हम तो आगे बढ़ रहे हैं अब कांग्रेस कोई फैसला नहीं ले पा रही है.

बता दें कि15 अप्रैल को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट के बाद गठबंधन को लेकर रस्साकस्सी और तेज हो गई है. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर कहा कि हम अब भी गठबंधन के लिए तैयार है.

कांग्रेस का गठबंधन से इनकार
जानकारी के मुताबिक दूसरी तरफ कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी का बयान भी सामने आ गया है. उन्होंने गठबंधन से इनकार किया है, और कहा कि राहुल गांधी को रिपोर्ट दी दे गई है. आज सातों सीटों पर उम्मीदवार तय कर लिये जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details