दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

सेरेना विलियम्स करेंगी इटेलियन ओपन से कोर्ट पर वापसी

महिला टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स आगामी इटेलियन ओपन से कोर्ट पर वापसी करने जा रही है. सेरेना ने चोट की वजह से मार्च में हुए मियामी ओपन के तीसरे राउंड के बाद से एक भी टूर्नामेंट नहीं खेला है.

By

Published : May 4, 2019, 6:57 PM IST

Serena Williams

रोम:अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स चोट के बाद अब आगामी इटेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट से कोर्ट पर वापसी करने के लिए तैयार हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टूर्नामेंट निदेशक सर्जियो पालमेरी ने कहा कि सेरेना इस टूर्नामेंट के लिए पहले ही अपना रूम बुक करा चुकी हैं और वो कुछ दिन पहले ही यहां पहुंच जाएंगी.

आपको बता दें इटेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट से 13 से 19 मई तक आयोजित की जाएगी.

मैच के दौरान चोटिल सेरेना विलियम्स

पूर्व नंबर-1 सेरेना ने मार्च में मियामी ओपन के तीसरे राउंड से हटने के बाद से एक भी टूर्नामेंट नहीं खेला है. उन्होंने 2016 में फाइनल में मेडिसन कीज को हराकर यहां चौथी बार इटेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीता था. हालांकि उसके बाद से वो पहली बार इस टूर्नामेंट में खेलने उतरेंगी.

सेरेना के अलावा पुरुषों में स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर भी इस टूर्नामेंट में भाग लेंगे. हालांकि वर्ल्ड नंबर-6 केविन एंडरसन और वर्ल्ड नंबर-16 मिलोस रोआनिक चोटिल होने के कारण इसमें नहीं खेलेंगे.

सेरेना विलियम्स

महिलाओं में तीन बार की चैंपियन रूस की मारिया शारापोवा ने भी कंधे की चोट के कारण टूर्नामेंट से अपना नाम अपना वापस ले लिया है.

मारिया शारापोवा ने इटेलियन ओपन से नाम लिया वापस, ये है वजह

आयोजनकर्ताओं ने कहा कि 1999 की चैंपियन वीनस विलियम्स और पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 विक्टोरिया अजारेंका को टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details