दिल्ली

delhi

By

Published : May 15, 2020, 11:32 AM IST

ETV Bharat / sports

कोविड-19 : भूपति बोले, जब तक हो सके, घर में ही रहने का सोचा है

भारत के पूर्व टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने कहा है कि कोविड-19 के कहर के दौरान वो जितना हो सके, घर में रहने के बारे में ही सोच रहे हैं.

Former India tennis great Mahesh Bhupathi
Former India tennis great Mahesh Bhupathi

मुंबई : कोरोनावायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन जारी है और सभी लोग एक तरह से घर में कैद हैं. पूर्व टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो टेनिस गेंद से खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

भारत के पूर्व टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति

इसके लिए नामांकित करता हूं

भूपति ने ट्विटर पर जारी एक वीडियो में कहा, मैं कोविड-19 के समय में घर में ही रह रहा हूं और मेरी योजना जितना हो घर में ही रहने की है। मैं सानिया मिर्जा, बजरंग पूनिया, सानिया नेहवाल को भी इसके लिए नामांकित करता हूं.

वीडियो में भूपति टेनिस गेंद से खेलते नजर आ रहे हैं. कोविड-19 के कारण पूरे देश में 24 मार्च से लॉकडाउन है. ऐसे में भूपति अपने घर में रहकर समय बिता रहे हैं.

भारत में अभी तक कुल 78,000 लोग इस वायरस से प्रभावित हैं, जबकि 2500 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इससे पहले रोजर फेडरर ने एक दीवार पर अपने रैकेट से गेंद को बिना गिराए खुद का एक वीडियो भी वायरल किया था. दुनिया भर में कोविड- 19 महामारी के खिलाफ लॉकडाउन होने पर रोजर फेडरर ने ये चैलेंज दुनिया की कई दिग्गज हस्तियों को दिया है. फेडरर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को यह चैलेंज दिया है हालांकि विराट का अभी जवाब देना बाकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details