दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

मेदवेदेव, रुबलेव, सितसिपास ऑस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दौर में पहुंचे

रुस के डेनिल मेदवेदेव, आंद्रे रुबलेव और ग्रीस के स्टेफानोस सितसिपास तीसरे दौर में अपने-अपने मुकाबले जीत शनिवार को वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दौर में पहुंच गए.

By

Published : Feb 13, 2021, 2:10 PM IST

Medvedev, Rublev, Stefanos Tsitsipas
Medvedev, Rublev, Stefanos Tsitsipas

मेलबर्न: टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, विश्व रैंकिग के चौथे नंबर के खिलाड़ी मेदवेदेव ने तीन घंटे छह मिनट तक चले मुकाबले में सर्बिया के फिलिप कराजिनोविच को 6-3, 6-3, 4-6, 3-6, 6-0 से हराकर चौथे दौर में जगह बनाई.

मेदवेदेव ने कराजिनोविच के खिलाफ पहले दो सेट आसानी से जीते लेकिन अगले दो सेटों में कराजिनोविच ने मेदवेदेव को पछाड़ा. हालांकि मेदवेदेव ने पांचवां सेट अपने नाम कर मुकाबला जीत लिया. मेदवेदेव का चौथे दौर में अमेरिका के मैकेंजी मैकडोनाल्ड से मुकाबला होगा.

तीसरे दौर के ही एक अन्य मुकाबले में रुस के रुबलेव ने स्पेन के फेलिसिआनो को एक घंटे 32 मिनट तक चले मुकाबले में लगातार सेटों में 7-5, 6-2, 6-3 से हराकर चौथे दौर में प्रवेश किया. रुबलेव का चौथे दौर में नोर्वे के कैसपर रूड से मुकाबला होगा.

ये भी पढ़ें- पेट की मांसपेशी में चोट के बावजूद जीते नोवाक जोकोविच

विश्व रैंकिंग में छठे नंबर के खिलाड़ी सितसिपास ने एक घंटे 34 मिनट तक चले मुकाबले में स्वीडन के माइकेल यमेर को लगातार सेटों में 6-4, 6-1, 6-1 से पराजित कर चौथे दौर में स्थान पक्का किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details