दिल्ली

delhi

शकीरा और फुटबॉलर जेरार्ड का रिश्ता टूटने की कगार पर, अफेयर बनी वजह

By

Published : Jun 2, 2022, 8:01 PM IST

कोलंबिया की मशहूर पॉप सिंगर शकीरा ने पीके पर किसी और महिला के साथ रिलेशनशिप में रहने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है. रिपोर्ट के मुताबिक, पीके किसी और महिला के साथ अफेयर में हैं.

Pique Shakira Breakup  footballer Gerard  singer Shakira  end  हॉलीवुड पॉपस्टार शकीरा  फुटबॉलर जेरार्ड पीके  रिलेशनशिप  अलग होने का फैसला
gerard and shakira

बार्सिलोना:हॉलीवुड पॉप स्टार शकीरा ने अपने पार्टनर और स्पेन के दिग्गज फुटबॉलर जेरार्ड पीके से अलग होने का फैसला लिया है. शकीरा का 12 साल का रिश्ता अब टूटने की कगार पर है. कोलंबिया की मशहूर पॉप सिंगर शकीरा इस वक्त बहुत बुरे दौर से गुजर रही हैं. दरअसल, शकीरा ने पीके पर किसी और महिला के साथ रिलेशनशिप में रहने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, पीके किसी और महिला के साथ अफेयर में हैं. शकीरा और जेरार्ड काफी दिनों से अलग रह रहे हैं. इसके बाद इस कपल ने अलग होने का फैसला किया. ऐसा कहा जा रहा है कि जेरार्ड इस समय शकीरा से दूर बार्सिलोना में रह रहे हैं. शकीरा ने सोशल मीडिया पर उनके साथ फोटो भी पोस्ट करना बंद कर दिया है. शकीरा और पीके दक्षिण अफ्रीका में साल 2010 में विश्व कप के बाद से रिलेशनशिप में आए थे. तब फुटबॉल एंथम 'वाका-वाका' में दोनों साथ भी नजर आए थे.

शकीरा और जेरार्ड के दो बच्चे भी हैं.

यहीं दोनों की पहली मुलाकात हुई थी और शकीरा अपने से 10 साल छोटे जेरार्ड पर अपना दिल हार बैठी थीं. शकीरा ने एक इंटरव्यू में बताया था, उन्होंने वह जेरार्ड को नहीं जानती थीं. जेरार्ड के मुताबिक, उन्होंने शकीरा को मैसेज किया था, जिसके बाद दोनों की बातचीत की शुरुआत हुई.

यह भी पढ़ें:नॉर्वे शतरंज में आनंद ने लगातार दूसरी जीत के साथ बढ़त बनाई

इसके अलावा पीके फिलहाल अपनी एक महिला मित्र के साथ लाइफ का काफी एंजॉय भी कर रहे हैं. रिपोर्ट में बताया गया है, उस महिला का पीके के घर में काफी आना जाना है और वह पीके के साथ रह भी रही हैं. 35 साल के पीके स्पेन के अलावा दिग्गज क्लब बार्सिलोना से भी खेलते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details