दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

रिजिजू ने फिट इंडिया डायलॉग को किया संचालित

फिट इंडिया डायलॉग के दूसरे संस्करण के दौरान अलग-अलग स्पोर्ट्स के सितारों ने अपना फिटनेस मंत्र बताया साथ ही भारत में हालिया समय में फिटनेस को लेकर लोगों का नजरिया किस तरह से बदला है इस पर भी बात की.

By

Published : Dec 26, 2020, 4:58 PM IST

रिजिजू
रिजिजू

नई दिल्ली:केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने फिट इंडिया डायलॉग के दूसरे संस्करण का संचालन किया, जिसमें उन्होंने फिटनेस और स्पोटर्स आइकन्स से बात की. इस चर्चा का नेतृत्व दिग्गज धावक मिल्खा सिंह ने किया.

उनके अलावा इस चर्चा में बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर, भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज, भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया के अलावा भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच पुलेला गोपीचंद ने भी हिस्सा लिया.

चर्चा के दौरान इन सभी ने अपना फिटनेस मंत्र बताया साथ ही भारत में हालिया समय में फिटनेस को लेकर लोगों का नजरिया किस तरह से बदला है इस पर भी बात की.

Year-Ender 2020: स्पोर्ट्स के इन सितारों ने कहा अपने खेल को अलविदा

कुछ लोगों ने बताया कि किसी भी उम्र में किस तरह से फिट रहा जा सकता है वहीं कुछ लोगों ने अच्छी फिटनेस हासिल करने के लिए एक्सरसाइज भी बताईं.

पहले फिट इंडिया डायलॉग का संचालन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सितंबर में किया था, जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली, फिटनेस आइकन मिलिंद सोमन के अलावा कई दिग्गजों ने हिस्सा लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details