दिल्ली

delhi

प्रीमियर लीग : लिवरपूल ने क्रिस्टल पैलेस को 7-0 से धोया

By

Published : Dec 19, 2020, 9:50 PM IST

लिवरपूल के लिए इस मैच में रोबटरे फिर्मिनो और मोहम्मद सालाह ने दो-दो गोल किए. फिर्मिनो ने 44वें और 68वें मिनट में जबकि सालाह ने 81वें और 84वें मिनट में गोल दागे.

Premier league: Liverpool vs crystal palace
Premier league: Liverpool vs crystal palace

लंदन:इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) की मौजूदा चैंपियन लिवरपूल ने रोबटरे फिर्मिनो और मोहम्मद सालाह के दो-दो गोलों की मदद से शनिवार को सेल्हस्र्ट पार्क में क्रिस्टल पैलेस को 7-0 से करारी शिकस्त दी. एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के अनुसार, इस जीत के बाद लिवरपूल की टीम अब अंकतालिका में 14 मैचों में 31 अंकों के साथ तालिका में टॉप पर पहुंच गई है.

टीम ने अब दूसरे स्थान पर काबिज टॉटेनहम हॉटस्पर से छह अंकों का फासला बढ़ा लिया है.

गोल करने के बाद सालाह और फर्मिनो

लिवरपूल के लिए इस मैच में रोबटरे फर्मिनो और मोहम्मद सालाह ने दो-दो गोल किए. फिर्मिनो ने 44वें और 68वें मिनट में जबकि सालाह ने 81वें और 84वें मिनट में गोल दागे.

उनके अलावा टकुमी मिनामिनो ने तीसरे, सदियो माने ने 35वें और कप्तान जॉर्डन हैंडरसन ने 52वें मिनट में गोल किया. मिनमिनो का प्रीमिय लीग में यह पहला गोल है. फिर्मिनो का पिछले दो मैचों में यह तीसरा गोल है.

मौजूदा चैम्पियन लिवरपूल का घर के बाहर पांच मैचों में यह पहली जीत है. क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ 1989 के बाद से उसकी सात गोलों से यह पहली जीत है. इससे पहले, उसने 1989 में क्रिस्टल पैलेस को 9-0 से हराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details