दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 23, 2019, 2:51 PM IST

ETV Bharat / sports

CHAMPIONS LEAGUE : जुवेंटस ने लोकोमोटिव मॉस्को को 2-1 से हराया

चैंपियन्स लीग के मैच में जुवेंटस ने फुटबॉल क्लब लोकोमोटिव मॉस्को को 2-1 से हराया है. जुवेंटस के पाब्लो डिबालो ने इस मैच में अपनी टीम के लिए 2 गोल दागे.

JUVENTUS

तुरिन : अर्जेटीना के पाब्लो डिबालो के दो गोलों की बदौलत जुवेंटस ने यूरोपीय चैम्पियंस लीग के ग्रुप-डी के मैच में रूस के क्लब लोकोमोटिव मॉस्को को 2-1 से मात दी.

इस जीत के बाद इटली लीग की मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस सात अंकों के साथ ग्रुप तालिका में शीर्ष पर काबिज है. दूसरे पायदान पर मौजूद एटलेटिको मेड्रिड के भी इतने ही अंक है, लेकिन वे गोल अंतर के आधार पर पीछे है.

इस हार के बाद मॉस्को स्थित क्लब तीन अंकों के साथ तीसरे पायदान पर मौजूद है और उसका अगले दौर में पहुंचना बेहद मुश्किल हो गया है.

पाब्लो डिबालो
मुकाबले में लोकोमोटिव की शुरुआत हालांकि बेहतरीन रही. 30वें मिनट में मेहमान टीम ने दमदार मूव बनाया और एलेक्सेई मिरानचुक ने शानदार गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिलाई.

एक गोल से पिछड़ने के बाद जुवेंतस ने वापसी की कोशिशें तेज कर दीं, लेकिन उसे पहले हाफ में सफलता नहीं मिली.

ये भी पढ़े- CHAMPIONS LEAGUE : मैनचेस्टर सिटी ने दी अटलांटा को 5-1 से मात, स्टर्लिंग ने लगाई हैट्रिक

जुवेंतस ने दूसरे हाफ के शुरुआत से ही अटैकिंग फुटबॉल खेली. बराबरी का गोल करने के लिए हालांकि मेजबान टीम को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

मैच के 77वें मिनट में डिबाला को मौका मिला और उन्होंने 18 गज के बॉक्स के बाहर से गोल करके अपनी टीम को बराबरी दिला दी.

इसके दो मिनट बाद, एलेकसैंड्रो ने भी बॉक्स के बाहर से गोल करने का प्रयास किया. मेहमान टीम के गोलकीपर शॉट को रोकने में कामयाब रहा, लेकिन डिबाला ने रिबाउंड पर गोल करते हुए जुवेंतस को मैच में आगे कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details