दिल्ली

delhi

मेसी से दूर रहो! लैपोर्टा ने PSG को दी चेतावनी

By

Published : Jan 27, 2021, 10:27 AM IST

एफसी बार्सिलोना के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जोआन लैपोर्टा को एफसी बार्सिलोना के अध्यक्ष के रूप में चुने जाने की उम्मीद है और उन्होंने अर्जेंटीना सुपरस्टार मेसी को बनाए रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का वादा किया है.

Hands off Messi! Laporta asks PSG not to 'destabilise' Barcelona mid-season
Hands off Messi! Laporta asks PSG not to 'destabilise' Barcelona mid-season

बार्सिलोना :एफसी बार्सिलोना के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जोआन लैपोर्टा ने लीग 1 की टीम पीएसजी के महाप्रबंधक लियोनार्डो पर आरोप लगाया है कि वो लियोनल मेसी को क्लब की हस्ताक्षर सूची में शामिल करने के बाद क्लब को 'अस्थिर' करने का प्रयास कर रहे हैं.

लैपोर्टा को एफसी बार्सिलोना के अध्यक्ष के रूप में चुने जाने की उम्मीद है और उन्होंने अर्जेंटीना सुपरस्टार मेसी को बनाए रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का वादा किया है.

मेसी

ये भी पढ़े:मेसी ट्रॉफी जीतने की ओर ध्यान केंद्रीत कर रहे हैं : कोच कोमैन

मेसी ने पिछले अगस्त में बार्सिलोना को बताया कि वो क्लब को लगभग दो दशकों के बाद छोड़ना चाहते हैं, चैंपियंस लीग में बायर्न म्यूनिख के हाथों अपमानित होने के बाद सीजन समाप्त होने के बाद से वो दुखी थे.

मेसी को साइन करने के लिए मैनचेस्टर सिटी और पीएसजी पोल पोजिशन पर है.

सभी की निगाहें मंगलवार को लियोनेल मेसी पर थी, जब उन्हें बार्सिलोना की टीम में उनके लास्ट 16 कोपा डेल रे मैच के लिए रेओ वेलेकेनो में नामित किया गया.

एथलेटिक क्लब के खिलाफ स्पेनिश सुपर कप फाइनल में अपने रेड कार्ड के बाद लीजेंड्री स्ट्राइकर ने दो गेम के प्रतिबंध को पूरा करने के बाद वापसी की है वहीं हेड कोच रोनाल्ड कोमैन ने मेसी को टीम में शामिल किया है.

मेसी पिछले हफ्ते कोपा डेल रे के 32 के दौर में कॉर्नेला के खिलाफ नहीं खेले थे, और न ही रविवार को स्पेनिश लीग में एल्चे के खिलाफ - बार्सिलोना की 2-0 से जीते का हिस्सा थे.

ये भी पढ़े:खिलाड़ियों को वतन नहीं मिलने को लेकर बार्सिलोना कोच रोनाल्ड कोमैन ने कही ये बात

कैटलन क्लब ने ला लीगा के लीर्ड्स एटलेटिको मैड्रिड को 10 अंकों से पीछे हैं वहीं दूसरे स्थान पर स्थित राइवल क्लब रियल मैड्रिड से तीन अंक पीछे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details