दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Yuvraj Singh Met Rishabh Pant : चोट से उबर रहे ऋषभ से मिले युवराज, हौसला बढ़ाते हुए सोशल मीडिया पर की पोस्ट

भारत के पूर्व स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने चोट से उबर रहे विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से मुलाकात की है. पंत का हौसला बढ़ाते हुए युवराज ने उनके साथ कि एक फोटो भी पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

By

Published : Mar 17, 2023, 3:51 PM IST

Updated : Mar 17, 2023, 7:16 PM IST

yuvraj singh and rishabh pant
युवराज सिंह औप ऋषभ पंत

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज, टी-20 विश्व कप 2009 और वर्ल्ड कप 2011 में भारत को विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने हाल ही में वर्तमान के युवा स्टार ऋषभ पंत से मुलाकात की है. ऋषभ पंत बीते दिसंबर में हुए भयानक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. वो इस समय इलाजरत हैं और अपनी चोटों से उबर रहे हैं. युवराज सिंह ने पंत से मुलाकात कर उनके साथ की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में ऋषभ पंत की पैर की चोट भी दिख रही है और उनके पैर पर पट्टी बंधी हुई है.

ऋषभ पंत के शरीर पर दिख रहे चोट के निशान इस बात की तस्दीक कर रहे हैं कि उस रात कितनी भयानक चोटें उनके शरीर पर आई थी लेकिन हंसता हुआ चेहरा यह भी बता रहा है कि वह इन चोट को मात देकर जल्द ही मैदान में वापसी करेंगे. फिलहाल तस्वीर बता रही है कि ऋषभ पंत का एक पैर तो काफी हद तक सही है लेकिन दूसरे पैर में अभी भी दिक्कत बनी हुई है हाथों में चोट के निशान भी यही बता रहे हैं कि अभी ऋषभ पंत को उभरने में समय लगेगा.

ये चैंपियन फिर से खड़ा होगा
साल 2011 में कैंसर को मात देने वाले युवराज सिंह ने पंत का हौसला बढ़ाते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक प्यारी सी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, 'बेबी स्टेप्स पर ये चैंपियन फिर से उठने जा रहा है. पंत के साथ मिलना काफी अच्छा रहा और वह बहुत ही मजाकिया और सकारात्मक इंसान है. आप ताकत के साथ जल्दी ही चोट से उबरें'. इस फोटो में साफ तौर पर ऋषभ पंत को पैर में लगी गंभीर चोटें नजर आ रही हैं. युवराज और ऋषभ दोनों ही फोटो में स्माइल करते हुए दिख रहे हैं.

युवराज का पंत से मिलना उनको काफी हौसला देगा क्योंकि चोट से उबरने के लिए पंत काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और बीते दिनों उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि दिन में उनके 3-4 फिजियोथेरेपी सेशन होते हैं जो काफी दर्द भरे होते हैं. बता दें कि चोट के कारण दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत 31 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन में नहीं खेलेंगे और उनकी अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया है.

ये भी पढ़ें - Rohit Sharma Dance : 'बिल्लो नी तेरा लाल घग्गरा" गाने पर पत्न संग जमकर नाचे रोहित

Last Updated : Mar 17, 2023, 7:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details