दिल्ली

delhi

वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को दूसरे टी-20 में 35 रन से हराया

By

Published : Jul 4, 2022, 2:05 PM IST

वेस्टइंडीज ने पांच विकेट पर 193 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम छह विकेट पर 158 रन ही बना सकी. शनिवार को पहला टी-20 बारिश की भेंट चढ़ गया था.

West Indies Win  West Indies vs Bangladesh  2nd T20  West Indies beat Bangladesh  वेस्टइंडीज  बांग्लादेश  दूसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच  वेस्टइंडीज बनाम बांग्लादेश
West Indies vs Bangladesh

रोसीयू: रोवमैन पावेल के नाबाद 61 रन की पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बांग्लादेश को 35 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. पावेल ने 28 गेंद खेलते हुए अपनी पारी में दो चौके और छह छक्के जड़े, जिससे वेस्टइंडीज ने पांच विकेट पर 193 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. सलामी बल्लेबाज ब्रेंडन किंग ने 43 गेंद में 57 जबकि कप्तान निकोलस पूरन ने 30 गेंद में 40 रनों की पारी खेली.

वहीं, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शरीफुल इस्लामन ने 40 रन देकर दो विकेट चटकाए. इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम छह विकेट पर 158 रन ही बना सकी. बांग्लादेश ने 23 रन तक ही तीन विकेट गंवा दिए थे, लेकिन शाकिब अल हसन के नाबाद 68 रन के बदौलत हार के अंतर को कम करने में सफल रही. शाकिब ने अपनी पारी में पांच चौके और तीन छक्के मारे. वह मैच के शीर्ष स्कोरर रहे.

यह भी पढ़ें:सेंटर कोर्ट के कार्यक्रम में विंबलडन पहुंचे रोजर फेडरर

वेस्टइंडीज की ओर से तेज गेंदबाज रोमारियो शेफर्ड ने 28 रन देकर दो विकेट हासिल किए. शनिवार को पहला टी-20 बारिश की भेंट चढ़ गया था. तीसरा और अंतिम टी-20 गुरुवार को ग्याना के प्रोविडेंस में खेला जाएगा जिसके बाद तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज होगी. वेस्टइंडीज ने इससे पहले दो मैच की टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश को 2-0 से हराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details