दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले के लिए पहुंचे इंदौर, फैंस ने किया जबरदस्त स्वागत

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली 14 महीने बाद टी20 मैच खेलने के लिए इंदौर पहुंच गए हैं. इंदौर पहुंचने पर कोहली का फैंस द्वारा जबरदस्त स्वागत किया गया. पढ़ें पूरी खबर.....

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 13, 2024, 5:42 PM IST

विराट कोहली
विराट कोहली

नई दिल्ली :भारतीय स्टार खिलाड़ी विराट कोहली का जलवा फैंस के सर चढ़कर बोलता है. किंग कोहली दूसरे टी20 मुकाबले के लिए इंदौर पहुंच चुके हैं. इंदौर पहुंचने पर उनका बेहतरीन स्वागत किया गया. फैंस ने उनके माथे पर टीका भी लगाया है. उनके इंदौर पहुंचने की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

बता दें कि भारतीय टीम का अगला मुकाबला रविवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को करारी हार दी थी. अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम के बाएं हाथ के ऑलराउंडर शिवम दुबे ने तेज तर्रार 60 रन की पारी खेली थी. जिसकी वजह से भारतीय टीम 15 गेंद शेष रहते 6 विकेट से जीत गई थी. 14 महीने बाद वापसी करने वाले रोहित शर्मा 2 गेंद खेलकर ही रन आउट हो गए थे. हालांकि रन आउट होने की वजह शुभमन गिल पर रोहित गुस्सा होते कैमरे में भी कैद हो गए थे.

विराट कोहली भी टी20 विश्व कप 2022 के बाद पहली बार टी20 मैच खेलते नजर आएंगे. विराट कोहली व्यक्तिगत कारणों से पहला मैच नहीं खेल पाए थे. जिसके बाद फैंस टी20 में उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. विराट कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो कोहली ने 115 टी20 मैचों में 107 पारियों में बल्लेबाजी की है. जिसमें उन्होंने 52.7 की शानदार औसत से 4008 रन बनाए हैं. जिसमें एक शतक और 37 अर्धशतक शामिल हैं. कोहली का टी20 में 138 रन का स्ट्राइक रेट है.

यह भी पढ़ें -

ABOUT THE AUTHOR

...view details