दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

तेंदुलकर, रोहित शर्मा, पुजारा ने फादर्स डे पर दी शुभकामनाएं

पुजारा ने अपने परिवार की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, हर चीज में मेरा सपोर्ट करने के लिए मेरे पापा को बधाई. हैप्पी फादर्सडे की ढेर सारी शुभकामनाएं.

By

Published : Jun 19, 2022, 10:17 PM IST

sports news  Fathers Day  Sachin Tendulkar  Rohit Sharma  cheteshwar pujara  फादर्स डे  सचिन तेंदुलकर  चेतेश्वर पुजारा  निकहत जरीन  रोहित शर्मा
cheteshwar pujara

नई दिल्ली: क्रिकेट के महानायक सचिन तेंदुलकर, चेतेश्वर पुजारा और मशहूर मुक्केबाज निकहत जरीन समेत कई भारतीय खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर 'फादर्स डे' की शुभकानमाएं दी. तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, हर बच्चे का पहला हीरो उसका पिता होता है. आज भी मुझे याद है कि उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया. हैप्पी फादर्सडे.

पुजारा ने अपने परिवार की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "हर चीज में मेरा सपोर्ट करने के लिए मेरे पापा को बधाई. हैप्पी फादर्सडे की ढेर सारी शुभकामनाएं."

यह भी पढ़ें:श्रीलंका दौरे के लिए दांबुला पहुंची भारतीय महिला

भारत क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं. उन्होंने लिखा, "जिस क्षण मैं एक पिता बना, मेरी बेटी की सुरक्षा रखना मेरा कर्तव्य है और यही मैं चाहता हूं. उसकी सुरक्षा मेरी जिम्मेदारी है. हैप्पी फादर्स डे."

दिग्गज क्रिकेटर से नेता बनीं कीर्ति आजाद ने ट्वीट किया, "अपने पिता स्वतंत्रता सेनानी, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय श्री भागवत झा आजाद को याद करते हुए कि मैं उनकी राजनीति में उनके मूल्यों को याद करता हूं, जिससे मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा मिलती है."

दो बार के इंडियन प्रीमियर लीग चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने पैट कमिंस, आरोन फिंच, सुनील नरेन और अजिंक्य रहाणे की तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, "पहले सुपरहीरो का जश्न मनाने का दिन! सभी अद्भुत पिताओं को फादर्स डे की शुभकामनाएं!"

यह भी पढ़ें:मां की पुण्यतिथि पर राशिद खान का भावुक पोस्ट, बोले- 'दो साल बाद भी आंसू नहीं रोक पा रहा हूं'

मुंबई इंडियंस ने भी कुछ ऐसा ही किया, बच्चों के साथ कीरोन पोलार्ड और अश्विन मुरुगन की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "बच्चों के मार्गदर्शक, प्रेरणा और रोल-मॉडल. उन सभी को फादर्स डे की शुभकामनाएं."

भारत की विश्व चैंपियन महिला मुक्केबाज, निकहत जरीन ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "यह वो व्यक्ति है, जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया. यह मेरे पिता है. मेरी चट्टान, मेरे सुपरहीरो और मेरे सब कुछ. हैप्पी फादर्सडे पापा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details