दिल्ली

delhi

टीम इंडिया से ड्रॉप हुए श्रेयस अय्यर रणजी में खेलते हुए आएंगे नजर, इस टीम का थामा दामन

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 9, 2024, 8:51 PM IST

टीम इंडिया से ड्रॉप किए गए भारतीय बल्लेबाज श्रेयर अय्यर रणजी ट्रॉफी में आंध्र प्रदेश के खिलाफ मुंबई की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. अय्यर ने अब तक 67 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं और 13 शतकों सहित 5407 रन बनाए हैं.

Shreyas Iyer
श्रेयस अय्यर

हैदराबाद: अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20I सीरीज से बाहर किए गए भारत के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को आंध्र के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच के लिए मुंबई की टीम में शामिल किया गया है.

राजीव कुलकर्णी (अध्यक्ष), संजय पाटिल, रवि ठाकर, जीतेंद्र ठाकरे और किरण पोवार की मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की वरिष्ठ चयन समिति ने आंध्र के खिलाफ मैच के लिए टीम का चयन किया है, जो एमसीए शरद पवार क्रिकेट अकादमी ग्राउंड, कुर्ला कॉम्प्लेक्स बांद्रा, मुंबई में खेला जाएगा.

यह मैच 12 से 15 जनवरी तक खेला जाएगा. मुंबई ने पटना में सीजन के अपने पहले रणजी ट्रॉफी मैच में बिहार को पारी और 51 रनों से हराया.

टीम का नेतृत्व स्टार बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे करेंगे और इसमें बल्लेबाज जय बिस्टा, भूपेन लालवानी शामिल हैं. श्रेयस एक शानदार दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, जो आयु वर्ग के क्रिकेट से आगे बढ़े हैं और राष्ट्रीय टीम के लिए अपनी क्षमता साबित की है.

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अजिंक्य नाइक ने एमसीए की वेबसाइट पर एक बयान जारी कर मुंबई टीम की घोषणा की. श्रेयस ने 67 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं और 13 शतक और 29 अर्धशतक के साथ 5407 रन बनाए हैं. प्रथम श्रेणी में उनका सर्वोच्च स्कोर नाबाद 202 रन है. मुंबई के चयनकर्ताओं ने विकेटकीपर-बल्लेबाज हार्दिक तमोरे पर अपना भरोसा जताया है.

श्रेयस अय्यर

पेस बैटरी का नेतृत्व अनुभवी प्रचारक धवल कुलकर्णी करेंगे और इसमें रॉयस्टन दोआस और मोहित अवस्थी शामिल हैं.

टीम: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), श्रेयस अय्यर, जय बिस्टा, भूपेन लालवानी, अमोघ भटकल, सुवेद पारकर, प्रसाद पवार (विकेटकीपर-बल्लेबाज), हार्दिक तामोरे (विकेटकीपर-बल्लेबाज), शम्स मुलानी, तनुष कोटियन, अथर्व अंकोलेकर, मोहित अवस्थी , धवल कुलकर्णी, रॉयस्टन डायस और सिल्वेस्टर डिसूजा.

ये भी पढ़ें :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details