दिल्ली

delhi

RCB के लिए खुशखबरी, MI के खिलाफ मैच में होगी इस विस्फोटक बल्लेबाज की वापसी

By

Published : Apr 5, 2022, 5:34 PM IST

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के मुख्य कोच माइक हेसन ने कहा, आस्ट्रेलिया के स्टार आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल 9 अप्रैल को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे.

कोच माइक हेसन  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर  आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल  मुंबई इंडियन्स  वानखेड़े स्टेडियम  खेल समाचार  आईपीएल 2022  Coach Mike Hesson  Royal Challengers Bangalore  All-rounder Glenn Maxwell  Mumbai Indians  Wankhede Stadium  Sports News  IPL 2022
Coach Mike Hesson

मुंबई:रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन ने ऑस्ट्रेलियाई सीमित ओवरों के स्पेशलिस्ट ग्लेन मैक्सवेल की उपलब्धता के बारे में अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि वह मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे.

मैक्सवेल आरसीबी के लिए पहले कुछ मैचों में नहीं खेल पाए हैं और मंगलवार को आरआर के खिलाफ तीसरा मैच भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे. क्योंकि उन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से अनुबंधित किया गया है. हालांकि, 33 वर्षीय खिलाड़ी 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2022 में आरसीबी के चौथे मैच के लिए उपलब्ध होंगे.

यह भी पढ़ें:IPL Point Table: अंक तालिका में हैदराबाद का हाल-बेहाल, RR टॉप पर

हेसन ने कहा, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के दृष्टिकोण से 6 अप्रैल से पहले कोई खिलाड़ी उपलब्ध नहीं है. इसलिए, वे आईपीएल में 6 तारीख तक नहीं खेल सकते हैं. हम इसके बारे में अच्छी तरह से जानते हैं. हमने उनके लिए योजना बनाई है. मैक्सी हमारे साथ और 9 अप्रैल से उपलब्ध रहेंगे.

ऑस्ट्रेलिया लाहौर में पाकिस्तान के खिलाफ एक सीमित ओवरों की सीरीज खेल रहा है और चाहे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से अनुबंधित खिलाड़ी टीम में हो या नहीं. वह कहीं और नहीं खेल सकते हैं. जब तक कि उस विशेष सीरीज के लिए उनकी टीम का दौरा समाप्त नहीं हो जाता है.

यह भी पढ़ें:आईपीएल 2022 : लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से हराया, आवेश खान ने झटके 4 विकेट

आरसीबी पांच दिनों के अंतराल के बाद मैदान पर वापस आएगी और रॉयल्स के खिलाफ मैच को देखते हुए हेसन ने मंगलवार को आरसीबी बोल्ड डायरीज को बताया कि उनकी टीम को वानखेड़े में अपने पहले मैच को खेलने के बाद अगले दो मैचों के लिए जल्दी से तरोताजा होना होगा. आरसीबी के तीन पूर्व खिलाड़ियों देवदत्त पडिक्कल, युजवेंद्र चहल और नवदीप सैनी के साथ अब आरआर कैंप में हैं, हेसन को लगता है कि इससे उनकी टीम को कोई फायदा नहीं होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details