दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

मां की पुण्यतिथि पर राशिद खान का भावुक पोस्ट, बोले- 'दो साल बाद भी आंसू नहीं रोक पा रहा हूं'

दो साल पहले आज ही के दिन क्रिकेटर राशिद खान की मां का निधन हो गया था. उससे दो साल पहले उनके पिता का भी देहांत हो गया था. मां की दूसरी पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर राशिद खान भावुक हो गए. उन्होंने अपनी मां के अंतिम संस्कार की एक तस्वीर भी ट्विटर पर साझा की है.

By

Published : Jun 18, 2022, 9:25 PM IST

Updated : Jun 19, 2022, 6:09 AM IST

Rashid Khans
राशिद खान का भावुक पोस्ट

हैदराबाद: अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने अपनी मां की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए भावुक कर देने वाला संदेश सोशल मीडिया पर साझा किया है. हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटन्स की तरफ से हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले राशिद खान ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि वह अब भी मां को खोने का गम नहीं भूल पाएं हैं. उन्होंने अपनी मां के अंतिम संस्कार की एक तस्वीर भी साझा की.

उन्होंने ट्वीट किया कि मां को हमें छोड़ कर गए हुए दो साल हो गए हैं. हर कोई कहता है कि वक्त सब कुछ ठीक कर देता है, लेकिन दो साल बाद भी मैं अपने आंसू नहीं रोक पा रहा हूं. उन्होंने कहा, 'मेरा दिल दुख से भर गया है. मुझे नहीं पता कि मैं इस स्थिति से कैसे आगे बढ़ूंगा, लेकिन मैं आपको हर पल याद करता हूं.'

राशिद खान के इस भावुक ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर अपने पसंदीदा क्रिकेटर के प्रति अपनी सहानुभूति जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'राशिद खान के साथ सहानुभूति बनी रहे. आपको माता, पिता और युवाओं सहित 35 मिलियन से अधिक लोगों का आशीर्वाद और प्रार्थना है.' पाकिस्तान के बल्लेबाज शान मसूद ने भी दुआ की और दिल वाले इमोजी के साथ उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी.

बता दें, राशिद खान की मां का 2020 में लंबी बीमारी से निधन हो गया था. उससे दो साल पहले उनके पिता का भी देहांत हो गया था. राशिद खान अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से सभी प्रारूपों में मुख्य प्लेयर के रूप में खेलते हैं और उन्हें टी20 में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक माना जाता है.

यह भी पढ़ें- EXCLUSIVE : IPL में भी 'कैमल बैट' से खेलने उतरेंगे राशिद खान, भारतीय फैंस को लेकर कही बड़ी बात

उन्होंने आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और टीम अपने पहले सीजन में आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही. यह राशिद का पहला आईपीएल खिताब भी था. इससे पहले उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व किया. राशिद खान ने 2017 में आईपीएल में पदार्पण किया था.

Last Updated : Jun 19, 2022, 6:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details