दिल्ली

delhi

IPL 2022: मुंबई की टीम में हुई नए खिलाड़ी की एंट्री

By

Published : Apr 28, 2022, 3:43 PM IST

Updated : Apr 28, 2022, 4:15 PM IST

आईपीएल 2022 में पहली जीत को तरस रही Mumbai Indians की टीम में कुमार कार्तिकेय सिंह की एंट्री हुई है. उन्हें चोटिल मोहम्मद अरशद खान के रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में शामिल किया गया है. कार्तिकेय सिंह घरेलू क्रिकेट में मध्य प्रदेश की ओर से खेलते हैं और मुंबई ने उन्हें 20 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है.

IPL 2022  Mumbai Indians  Cricket News In Hindi  Cricket News  Sports News  Spinner Kumar Karthikeya  injured Arshad Khan  चोटिल अरशद खान  स्पिनर कुमार कार्तिकेय  मुंबई इंडियंस  कार्तिकेय मुंबई इंडियंस में शामिल
Kartikeya Singh IPL 2022

मुंबई:पांच बार की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चैंपियन मुंबई इंडियंस ने चोटिल तेज गेंदबाज मोहम्मद अरशद खान की जगह स्पिन गेंदबाज कुमार कार्तिकेय सिंह को आईपीएल 2022 के बाकी बचे मैचों के लिए शामिल किया है. घरेलू क्रिकेट में मध्य प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाले कुमार कार्तिकेय ने साल 2018 में डेब्यू किया और अब तक नौ प्रथम श्रेणी मैच, 19 लिस्ट ए मैच और आठ टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें क्रमश: 35, 18 और नौ विकेट लिए हैं.

वह सपोर्ट टीम के हिस्से के रूप में आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस टीम के साथ थे और अब मुख्य टीम में शामिल होने के लिए उन्हें साइन कर लिया गया है, क्योंकि चोट के कारण खान बाकी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

फ्रेंचाइजी के एक बयान के अनुसार, कुमार कार्तिकेय मुंबई नेट्स में प्रभावशाली गेंदबाज लग रहे थे और उनके गेंदबाजी कौशल में सुधार और फाइन ट्यूनिंग पर उनके सीखने की गति ने उन्हें मुख्य टीम में शामिल किया. बाएं हाथ का स्पिनर अब 20 लाख रुपए की कीमत पर मुंबई की मुख्य टीम में शामिल होंगे.

मुंबई आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में जगह बनाने की रेस से लगभग बाहर है. क्योंकि आईपीएल के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि वो आठ में से आठ मैच हारी है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम का अगला मुकाबला 30 अप्रैल को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से होगा.

यह भी पढ़ें:क्या रोहित की जगह MI के कप्तान बन सकते हैं बुमराह या सूर्यकुमार

Last Updated : Apr 28, 2022, 4:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details