दिल्ली

delhi

रवि शास्त्री का दावा : एक अच्छी पारी से लौट आएगा सूर्यकुमार यादव का फॉर्म

By

Published : Apr 11, 2023, 5:06 PM IST

मध्यक्रम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के खराब फॉर्म को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है. पूर्व कोच व पूर्व खिलाड़ी रवि शास्त्री का दावा है कि वह केवल एक अच्छी पारी से अपना फॉर्म पा लेंगे..

Suryakumar Yadav
सूर्यकुमार यादव

नई दिल्ली : फिलहाल खराब फॉर्म से जूझ रहे मध्यक्रम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव जल्द ही अपने फॉर्म में वापस लौट सकते हैं. इसके लिए केवल एक बड़ी पारी की जरूरत है. ऐसा टीम इंडिया के पूर्व कोच व पूर्व खिलाड़ी रवि शास्त्री का भी दावा है. आज के मैच में भी वह अच्छी पारी खेल सकते हैं. मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीमों के बीच आज ही दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आईपीएल का मैच खेला जाने वाला है.

टीम इंडिया व आईपीएल के अब तक खेले गए दोनों मैचों में कोई बड़ी पारी न खेलने वाले सूर्यकुमार यादव को लेकर तरह तरह की टिप्पणियां की जा रही हैं और उनके फॉर्म को लेकर भी बयान दिए जा रहे हैं, लेकिन रवि शास्त्री ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में तीन पारियों में खाता न खोल पाने वाले और आईपीएल के पहले दो मैच में केवल 16 रन बना पाने वाले सूर्यकुमार यादव जल्द ही अपना फॉर्म पा लेंगे.

सूर्यकुमार यादव का आईपीएल रिकॉर्ड

खेल में कभी कभी ऐसा दौर आता है जब आप ऐसे आउट हो जाते हैं, जिस तरीके से आउट होना आप खुद नहीं चाहते हैं. सूर्यकुमार यादव ऐसा खिलाड़ी है. वह केवल एक अच्छी पारी से अपना फॉर्म पा लेंगे और उनको उम्मीद है कि वह ऐसे खिलाड़ी हैं कि अगर वह पिच पर थोड़ा समय बिताएंगे तो रन अपने आप बनने लगेंगे. थोड़ा सा अपना माइंड सेट ठीक करना होगा और थोड़ा समय क्रीज पर बिताना होगा.

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल में खेल गए अपने 125 मैचों में कुल 2660 रन बनाए हैं. साथ ही 16 अर्धशतक भी लगा चुके हैं.

इसे भी देखें...LSG Captain KL Rahul : केएल राहुल ने सीजन में तीसरी जीत का खोला राज, कही ये बड़ी बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details