दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 27, 2021, 12:08 PM IST

ETV Bharat / sports

लिन ने CA से लगाई गुहार, कहा- IPL खत्म होने पर खिलाड़ियों की वापसी के लिए चार्टड प्लेन भेजे बोर्ड

क्रिस लिन ने कहा, "मैंने वापस संदेश भेजा है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया प्रत्येक आईपीएल अनुबंध का 10 प्रतिशत हिस्सा लेता है और क्या ऐसी कोई संभावना है कि आईपीएल समाप्त होने पर इस वर्ष यह धनराशि विशेष विमान पर खर्च की जाए."

Chris Lynn
Chris Lynn

नई दिल्ली: मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज क्रिस लिन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) समाप्त होने के बाद खिलाड़ियों के स्वदेश लौटने के लिए विशेष विमान की व्यवस्था करने का आग्रह किया है और साथ ही खुलासा किया कि उनकी फ्रेंचाइजी अगले सप्ताह टीम के सभी सदस्यों पर टीका लगवाएगी.

ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी एंड्रयू टाय, केन रिचर्डसन और एडम जंपा भारत में कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के कारण आईपीएल से हट गए हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को आईपीएल में खेल रहे अपने खिलाड़ियों के स्वास्थ्य और यात्रा योजनाओं के बारे में जानकारी ली थी.

एंड्रयू टाय ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- मरीज अस्पतालों में दम तोड़ रहे और फ्रेंचाइजियां पैसे बहा रहीं है

लिन ने एक न्यूज मीडिया से बात करते हुए कहा, "मैंने वापस संदेश भेजा है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया प्रत्येक आईपीएल अनुबंध का 10 प्रतिशत हिस्सा लेता है और क्या ऐसी कोई संभावना है कि आईपीएल समाप्त होने पर इस वर्ष यह धनराशि विशेष विमान पर खर्च की जाए."

क्रिस लिन

लीग मैच 23 मई को समाप्त होंगे. इसके बाद 25 और 28 मई को दोनों क्वालीफायर जबकि 26 मैच को एलिमिनेटर खेला जाएगा. फाइनल 30 मई को होगा. ये सभी मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे.

लिन ने कहा, "मैं जानता हूं कि लोगों की स्थिति हमसे भी बुरी है लेकिन हम बेहद कड़े जैव सुरक्षित वातावरण में रह रहे हैं और अगले सप्ताह हमारा टीकाकरण भी होगा, इसलिए उम्मीद है कि सरकार हमें निजी विमान में स्वदेश लौटने की अनुमति देगी."

कोरोना के डर से खिलाड़ी छोड़ने लगे आईपीएल, BCCI ने कहा जारी रहेगा टूर्नामेंट

ऑस्ट्रेलिया के 14 खिलाड़ी अब भी आईपीएल से जुड़े हैं. इनमें स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और पैट कमिंस के अलावा दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कोच साइमन कैटिच भी शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details