दिल्ली

delhi

आईपीएल 2021: Delhi Capitals के पास अनुभवी CSK को मात देने का मौका

By

Published : Oct 10, 2021, 7:45 AM IST

सीएसके का सामना रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से आईपीएल 2021 के क्वालीफायर-1 मुकाबले में होगा.

IPL 2021 Match  IPL 2021  Sports News in Hindi  खेल समाचार  महेंद्र सिंह धोनी  चेन्नई सुपर किंग्स  दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम  ऋषभ पंत  दिल्ली कैपिटल्स  Chennai Super Kings  Dubai International Stadium  Rishabh Pant  Delhi Capitals
IPL 2021 Match

दुबई:महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का सामना रविवार को यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स से आईपीएल 2021 के क्वालीफायर-1 मुकाबले में होगा. चेन्नई की नजरें जहां अपने चौथे आईपीएल खिताब की ओर एक और कदम बढाने पर होगी तो वहीं दिल्ली की टीम अपना पहला खिताब हासिल करने के करीब पहुंचना चाहेगी.

ग्रुप चरण में 14 मैचों में 18 अंक लेकर तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद तीन बार की विजेता सीएसके को क्वालीफायर-1 मुकाबले से पहले ग्रुप चरण में अपने पिछले तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

यह भी पढ़ें:इस ऑलराउंडर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में बनाया एक और बड़ा रिकॉर्ड

दूसरी तरफ दिल्ली की टीम है, जिसने 14 मैचों में 20 अंक लेकर तालिका में पहला स्थान हासिल किया है. उसे अपने आखिरी ग्रुप मुकाबले में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के हाथों सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

आईपीएल 2021 के पहले क्वालीफायर की विजेता टीम सीधे फाइनल में प्रवेश करेगी. जबकि हारने वाली टीम को दूसरा मौका मिलेगा और उसे क्वालीफायर-2 में एक और चुनौती का सामना करना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें:एक प्रशंसक ने रोहित से मांगी भारत-पाकिस्तान मैच की टिकट

लगातार तीन हार के बाद सीएसके को इस महत्वपूर्ण मुकाबले से वापसी करनी होगी. दोनों टीमों के बीच इस सीजन में हुए दोनों मुकाबले में दिल्ली ने सीएसके को हराया. इसके अलावा आईपीएल 2020 के सीजन में भी दिल्ली दोनों ही मैच में सीएसके पर भारी पड़ी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details