दिल्ली

delhi

IND vs WI: वनडे सीरीज के लिए अहमदाबाद पहुंची टीम इंडिया

By

Published : Jan 31, 2022, 7:38 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य 6 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए अहमदाबाद पहुंच गए हैं. सभी खिलाड़ियों ने रविवार और सोमवार के बीच जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में प्रवेश किया. सभी खिलाड़ी तीन दिन तक पृथकवास में रहेंगे.

shikhar dhawan  Team India  ROHIT SHARMA  India vs west indies  Ahmedabad  भारतीय टीम  वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम  वनडे सीरीज  भारतीय टीम अहमदाबाद पहुंची  रोहित शर्मा
Indian team arrives in Ahmedabad

अहमदाबाद:भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी 6 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की इंटरनेशनल वनडे सीरीज के लिए अहमदाबाद पहुंच गए हैं. सभी खिलाड़ियों ने रविवार और सोमवार के बीच जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में प्रवेश किया. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, वे तीन दिन तक पृथकवास में रहेंगे.

बता दें, रोहित शर्मा इस सीरीज के दौरान पहली बार भारत की सीमित ओवरों की टीम के नियमित कप्तान के रूप में उतरेंगे. वह पैर की मांसपेशियों में चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका नहीं जा पाए थे.

वहीं, लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शनिवार को अहमदाबाद के लिए अपनी रवानगी की तस्वीर पोस्ट की थी. वह विमान में शिखर धवन के साथ बैठे थे. स्पिनर कुलदीप यादव की टीम में वापसी हुई है. जबकि लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को पहली बार टीम में जगह मिली है.

यह भी पढ़ें:'जीतना या हारना आपके हाथ में नहीं, लीडर बनने के लिए कप्तान होने की जरूरत नहीं'

कोविड-19 के जोखिम को देखते हुए बीसीसीआई ने तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और इतने ही टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों के आयोजन स्थल की संख्या घटाकर दो कर दी है. तीनों टी-20 कोलकाता में खेले जाएंगे. इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज जीतने के बाद वेस्टइंडीज की टीम भारत पहुंचेगी.

यह भी पढ़ें:पोंटिंग की बड़ी भविष्यवाणी, कोहली नए रिकॉर्ड बनाएंगे और तोड़ेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details