दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

India vs Sri Lanka : तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया ने पद्मनाभस्वामी मंदिर में किए दर्शन

India vs Sri Lanka के बीच तीसरा वनडे तिरुवनन्तपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले टीम ने पद्मनाभस्वामी मंदिर में पूजा अर्चना कर जीत का आशीर्वाद लिया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : Jan 15, 2023, 7:05 AM IST

Updated : Jan 15, 2023, 7:51 AM IST

India team in Padmanabhaswamy temple
पद्मनाभस्वामी मंदिर पहुंची टीम इंडिया

नई दिल्ली:भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच तिरुवनन्तपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में 15 जनवरी को खेला जाना है. सीरीज के पहले दोनों मैचों में मिली जीत के बाद भारतीय टीम ने 2-0 से बढ़त बना ली है. आज तीसरे मुकाबले से पहले भारतीय टीम ने तिरुवनन्तपुरम के पद्मनाभस्वामी मंदिर में दर्शन पूजन किया. सभी खिलाड़ियों ने में मंदिर में भगवान से आशीर्वाद लिया और उज्जवल भविष्य की कामना की.

टीम इंडिया पद्मनाभस्वामी मंदिर में की पूजा
श्रीलंका के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में तीसरा वनडे खेलने आए भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ सदस्यों ने शनिवार को श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर (Team India in Padmanabhaswamy Temple) में प्रार्थना की. कुछ क्रिकेटर और BCCI के अन्य अधिकारी शनिवार को करीब सुबह दस बजे मंदिर पहुंचे थे. इनमें युजवेंद्र चहल, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर और गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे शामिल थे.

BCCI ने शेयर किया वीडियो
बीसीसीआई के अधिकारियों और मंदिर के अधिकारियों के साथ क्रिकेटरों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई. तीसरा वनडे यहां रविवार को खेला जाना है. हालांकि, इस दौरान टीम के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और कई स्टार खिलाड़ी मौजूद नहीं थे. टीम इंडिया के खिलाड़ियों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन फोटोज में देखा जा सकता है कि भारतीय क्रिकेटर्स ने केरल की प्रसिद्ध धोती पहनी हुई है. भारतीय टीम पूरी तरह से केरल के रंग में रंगी हुई नजर आ रही है.

ईशान और सूर्यकुमार को मिलेगा मौका?
टीम इंडिया रविवार को तिरुवनंतपुरम में मेहमान टीम श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने के इरादे से मैदान में उतरेगी. भारत इस वनडे सीरीज के दो मैच जीत चुका है. वनडे सीरीज का पहला मुकाबला गुवाहटी में और दूसरा मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला गया था. यह मैच काफी रोमांचक रहा. पहले दो मैच जीतने के बाद अब तीसरे मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं. सीरीज के इस आखिरी मैच में ईशान और सूर्यकुमार यादव को चांस मिल सकता है. टी20 में ताबड़तोड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी मैच में शतक जड़ा था. ईशान किशन ने बांग्लादेश दौरे दौरान सबसे तेज दोहरा शतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था.

पढ़ें-IND vs SL : अंतिम वनडे में गेंदबाजी विकल्प आजमा सकती है सीरीज जीत चुकी भारतीय टीम

Last Updated : Jan 15, 2023, 7:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details