दिल्ली

delhi

IND vs AUS 1st ODI: डेविड वॉर्नर ने अर्धशतक ठोक भारतीय गेंदबाजों पर जारी रखा दबदबा, देखें उनकी अंतिम 5 पारियों के आंकड़े

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 22, 2023, 4:45 PM IST

IND vs AUS 1st ODI: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहली में खेले जा रहे पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भारत के खिलाफ एक बार फिर अपना दबदबा कायम रखा है. उन्होंने पिछली 5 पारियों की तरह इस बार भी भारत के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की और अर्धशतक ठोक दिया.

David Warner
डेविड वॉर्नर

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भारत के खिलाफ मोहाली में खेले जा रहे पहले वनडे मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली है. वॉर्नर अपनी इस पारी के दौरान लय में नजर आए और भारतीय गेंदबाजों को खूब चौके-छक्के लगाते हुए दिखाई दिए. वॉर्नर की भारत के खिलाफ खेली गई अंतिम 5 पारियों की बात करें तो ये उनका भारत के खिलाफ तीसरा अर्धशतक है. इससे साफ जाहिर होता है कि उनका बल्ला भारत के खिलाफ जमकर बोलता है.

डेविड वॉर्नर ने ठोका अर्धशतक

इस मैच में डेविड वॉर्नर मिशेल मार्श के साथ पारी की शुरुआत करने के लिए आए. ऑस्ट्रेलिया को पहले ही ओवर में मार्श के रूप में झटका लगा. इसके बाद वॉर्नर ने स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर पारी को संभाला और हाथ खोलते हुए शानदार बल्लेबाजी की. वॉर्नर ने 53 गेंदों का सामना किया और 98.11 की धमाकेदार स्ट्राइक रेट के साथ 52 रन कूट डाले. इस पारी के दौरान उन्होंने 6 करारे चौके और 2 गगनचुंबी छक्के भी जड़े. वॉर्नर को रविंद्र जडेजा ने शुभमन गिल के हाथ कैच आउट कराया.

भारत के खिलाफ वॉर्नर की 5 पारियां
डेविड वॉर्नर का बल्ला भारत के खिलाफ अक्सर जमकर बोलता है. उनकी भारतीय टीम के खिलाफ खेली गई अंतिम पांच वनडे परियों पर नजर डालें तो वॉर्नर भारतीय गेंदबाजों पर हावी नजर आते हैं. वॉर्नर ने भारत के खिलाफ पांच पारियों में क्रमश: 15, 3, 69, 83, 23 रन बनाए हैं. अब उन्होंने अपनी छठवीं पारी में एक बार फिर अर्धशतक ठोक दिया है. उन्होंने भारत के खिलाफ अब तक 23 वनडे मैचों की 22 पारियों में 50.71 की एवरेज से 1108 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 3 शतक और 7 अर्धशतक आए हैं. वॉर्नर का भारत के खिलाफ सबसे ज्यादा स्कोर 128* रन रहा है.

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अब तक 36 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 144 रन बना चुके हैं.

ये खबर भी पढ़ें :IND vs AUS: मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया को दिए 2 बड़े झटके, मार्श और स्मिथ को किया चलता

ABOUT THE AUTHOR

...view details