दिल्ली

delhi

रिचर्ड्सन ने भारत के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज से अपना नाम लिया वापस, CA ने रिप्लेसमेंट का किया एलान

By

Published : Nov 18, 2020, 9:00 AM IST

मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर हॉर्न ने कहा, ''केन के लिए ये एक मुश्किल फैसला था, लेकिन उसे हम सेलेक्टर्स और टीम ने पूरा सपोर्ट किया है. वो अपनी पत्नी और नवजात बच्चे के साथ साथ रहना चाहते हैं.''

Kane Richardson
Kane Richardson

हैदराबाद: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर केन रिचर्ड्सन ने भारत के खिलाफ खेली जाने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है. रिचर्ड्सन ने ये फैसला अपनी पत्नी और हाल में ही जन्में बच्चे को समय देने के लिए उठाया.

बताते चलें कि, एडिलेड में हुए कोरोना के विस्फोट के चलते क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने खिलाड़ियों को एयरलिफ्ट करने का फैसला लिया था और रिचर्ड्सन भी उस ग्रुप का हिस्सा थे, जिनको एयरलिफ्ट करना था. मगर उन्होंने एडिलेड से एयरलिफ्ट होने से इंकार कर दिया और वहीं अपना परिवार के साथ रहने का निर्णय लिया.

केन रिचर्ड्सन

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रिचर्ड्सन भी फैसले का सम्मान किया और उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई को टीम में जगह दी.

कोरोनो की गिरफ्त में आया एडिलेड, टिम पेन सहित कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हुए सेल्फ आइसोलेट

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर हॉर्न ने कहा, ''केन के लिए ये एक मुश्किल फैसला था, लेकिन उसे हम सेलेक्टर्स और टीम ने पूरा सपोर्ट किया है. वो अपनी पत्नी और नवजात बच्चे के साथ साथ रहना चाहते हैं. कोरोना के मुश्किल हालात में हम हमेशा अपनी टीम और खिलाड़ियों के साथ खड़े हैं और उनके फैसले का सम्मान करते हैं.''

उन्होंने आगे कहा, ''टीम को रिचर्ड्सन की कमी जरूर खलेगी, लेकिन हम उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर टाई को टीम में शामिल कर खुश है. लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छा काम किया है.''

एंड्रयू टाई

एंड्रयू टाई ने अभी तक राष्ट्रीय टीम के लिए सात वनडे और 26 T-20I मैच खेले हैं. इस दौरान उनके खाते में 12 वनडे और 37 T-20I विकेट आए हैं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 27, नवंबर को सिडनी में खेला जाएगा, जबकि टी-20 सीरीज का आगाज 4, दिसंबर से होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details