दिल्ली

delhi

फैबियन की जगह होसेन विंडीज टीम में शामिल

By

Published : Oct 20, 2021, 1:36 PM IST

लेफ्ट ऑर्म स्पिनर अकील होसेन को ऑलराउंडर फैबियन एलेन के रिप्लेसमेंट के तौर पर आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज टीम में लिया गया है.

लेफ्ट ऑर्म स्पिनर अकील होसेन  ऑलराउंडर फैबियन एलेन  आईसीसी टी 20 विश्व कप  वेस्टइंडीज टीम  आईसीसी  left arm spinner Akeel Hossein  all-rounder Fabian Allen  ICC T20 World Cup  West Indies squad  ICC
Hossein joins Windies

दुबई:लेफ्ट ऑर्म स्पिनर अकील होसेन को ऑलराउंडर फैबियन एलेन के रिप्लेसमेंट के तौर पर आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज टीम में लिया गया है. फैबियन टखने में चोट की वजह से बाहर हुए हैं और उनकी जगह होसेन को लिया गया, जिन्होंने अब तक नौ वनडे और छह टी-20 मुकाबले खेले हैं.

आईसीसी ने बुधवार को बयान जारी कर कहा, कोरोना की वजह से क्वारंटीन जरूरतों को देखते हुए टीमों को अतिरिक्त खिलाड़ी रखने की इजाजत दी गई थी और होसेन रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल थे. आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 की इवेंट तकनीकी समिति ने होसेन के रिप्लेसमेंट को स्वकृति दी है.

यह भी पढ़ें:Novak Djokovic के AUS ओपन में खेलने को लेकर Suspense

खिलाड़ी के रिप्लसमेंट के लिए इवेंट तकनीकी समिति की स्वकृति की जरूरत पड़ती है. गत चैंपियन वेस्टइंडीज टी-20 विश्व कप के सुपर-12 में अपने अभियान की शुरुआत इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से 23 अक्टूबर को करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details