दिल्ली

delhi

ऑस्ट्रेलिया एक मजबूत टीम के साथ करेगा पाकिस्तान का दौरा : जॉर्ज बेली

By

Published : Jan 25, 2022, 7:38 PM IST

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट के हवाले से कहा गया, दोनों बोर्डो के लिए सुरक्षा का मुद्दा बहुत अहम है, जिसके ऊपर हम अच्छे से ध्यान दे रहे हैं.

George Bailey  Australia vs pakistan  Former Australian player on aus vs pak  Aus vs pak  ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान
George Bailey Statement

सिडनी:मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली ने मंगलवार को पुष्टि की है कि किसी भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने साल 1999 के बाद पाकिस्तान दौरे के लिए इनकार नहीं किया है. बेली ने कहा कि चयन पूरी तरह से उनके कार्यभार के प्रबंधन पर आधारित होगा.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट के हवाले से कहा गया, दोनों बोर्डो के लिए सुरक्षा का मुद्दा बहुत अहम है, जिसके ऊपर हम अच्छे से ध्यान दे रहे हैं. यह दौरा 3 मार्च से शुरू होने वाला है. इसमें कराची, रावलपिंडी और लाहौर में खेले जाने वाले तीन टेस्ट मैच शामिल होंगे. इसके बाद 29 मार्च से 2 अप्रैल तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. एक अकेला टी20 मैच 5 अप्रैल को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें:'ऑस्ट्रेलिया के साथ एक स्थान पर तीनों टेस्ट खेलना संभव नहीं'

पिछली बार जब पाकिस्तान ने अपनी सरजमीं पर आईसीसी का आयोजन किया था, जब उसने भारत और श्रीलंका के साथ साल 1996 विश्व कप की सह-मेजबानी की थी. साल 2009 में श्रीलंकाई टीम की बस पर हुए आतंकवादी हमले के बाद टेस्ट क्रिकेट 2019 तक बंद रहे. साल 2020 में टी-20 वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details