दिल्ली

delhi

Jaspreet Bumrah : हरभजन सिंह ने बुमराह को लेकर जताई चिंता, बोले-'भविष्य में चोटों से मुक्त रहें'

By

Published : Aug 1, 2023, 8:26 PM IST

Harbhajan Singh On Jaspreet Bumrah : पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने जसप्रीत बुमराह को लेकर चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि उम्मीद करता हूं कि बुमराह भविष्य में चोटों से मुक्त रहेंगे. बुमराह 18 अगस्त से टीम में आयरलैंड के खिलाफ वापसी करेंगे.

Jaspreet Bumrah
जसप्रीत बुमराह

नई दिल्ली :भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह की वापसी से खुश हैं. हरभजन सिंह ने बुमराह की सलामती के लिए कामना की है. उन्होंने कहा कि तेज गेंदबाज भविष्य में चोट मुक्त रहें. इंजरी के कारण 10 महीने तक टीम इंडिया से बाहर रहे जसप्रीत बुमराह आयरलैंड के खिलाफ 18 अगस्त से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए कप्तान बनाए जाने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हैं. अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में हरभजन ने बुमराह को उनके ठीक होने पर बधाई दी और तेज गेंदबाज को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं.

हरभजन ने कहा 'जसप्रीत बुमराह ने वापसी की है. वह लंबे समय से चोटिल थे और सबको उनकी वापसी का इंतजार था. वह वापस आ गए हैं और सीधे कप्तान बना दिए गए हैं. जस्सी को कप्तान बनने के लिए और सबसे महत्वपूर्ण फिट होने के लिए बधाई हो. मैं कामना करता हूं कि जस्सी फिर से घायल न हो जाएं. बुमराह काफी समय से एक्शन से दूर हैं'. इंजरी के कारण वो ऑस्ट्रेलिया में पुरुष टी20 विश्वकप से भी चूक गए. इसके साथ ही यूएई में हुए एशिया कप में भी वो नजर नहीं आए.

29 वर्षीय खिलाड़ी ने इस साल जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए वापसी का प्रयास किया. लेकिन वो इसमें सफल नहीं हुए. हरभजन ने कहा कि बुमराह तेज गेंदबाजी विभाग में उतना ही महत्व रखते हैं जितना कि विराट कोहली बल्लेबाजी में रखते हैं. उन्हें बहुत याद किया गया है. चाहे आप डब्ल्यूटीसी फाइनल देखें या उससे पहले खेले गए क्रिकेट को देखें. इस गेंदबाज ने 60 टी20 में 6.62 की इकॉनमी रेट के साथ 70 विकेट लिए हैं.

खेल की खबरें पढ़ें :

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details