दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

युवराज ने महान कप्तान गांगुली को जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं

युवराज सिंह ने सौरव गांगुली को जन्मदिन पर बधाई देते हुए ड्रेसिंग रूम में बिताए गए कुछ लम्हों का वीडियो बना कर ट्वीट किया.

By

Published : Jul 8, 2020, 8:04 PM IST

Updated : Jul 9, 2020, 6:16 AM IST

युवराज
युवराज

नई दिल्ली: पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बुधवार को उनके 48वें जन्मदिन पर बधाई दीं और उन्हें अपना सर्वकालिक कप्तान बताया. पूरे क्रिकेट जगत ने गांगुली को बधाइयां दी और युवराज उनसे एक कदम आगे निकल गए. युवराज ने गांगुली के साथ ड्रेसिंग रूम में बिताए गए कुछ लम्हों का वीडियो बना कर ट्वीट किया है.

युवराज ने वीडियो के साथ लिखा,"भारतीय क्रिकेट के दादा को जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपने हमेशा आगे से टीम का नेतृत्व किया है और हमें बताया है कि आगे से नेतृत्व करने का क्या मतलब होता है. मैंने आपसे काफी कुछ सीखा है और उम्मीद है कि मैं वो बन सूकं जो आप मेरे लिए हो. आप हमारे सर्वकालिक कप्तान हो."

इस वीडियो में युवराज ने गांगुली के साथ किए गए मजाक का जिक्र किया है.

युवराज ने कहा,"मुझे लगता है कि हम लोग आप से काफी ज्यादा घुलमिल चुके थे.. मैं, वीरू, भज्जी, जैक, नेहरा. हमने आपके साथ काफी सारे प्रैंक किए."

युवराज सिंह

उन्होंने कहा,"जब हम पाकिस्तान के खिलाफ खेल रहे थे, मैंने और हरभजन ने अप्रैल फूल वाले दिन एक नकली अखबार बनाया था और हमने आपके बारे सभी खिलाड़ियों के बयान लिखे."

उन्होंने कहा,"मुझे याद है कि अखबार देखने के बाद आपने कहा था कि अगर मैंने ये बातें तुम लोगों के बारे में कहीं हैं तो मैं दिन आप कप्तानी से इस्तीफा दे देंगे. मुझे पता है कि जब तक राहुल द्रविड़ ने आपको सच नहीं बताया था तब तक आपका चेहरा लाल हो गया था."

युवराज सिंह, नेहरा और गांगुली

युवराज ने कहा,"आप जानते थे कि ऐसा कौन कर सकता है इसलिए आप मेरे और भज्जी की तरफ भागे. उसके लिए माफी लेकिन खूब सारा प्यार."

Last Updated : Jul 9, 2020, 6:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details