दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

VIDEO: CAA के मुद्दे पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

विराट ने पहले टी20 की पूर्व संध्या पर कहा, 'इस मामले पर (सीएए) मैं किसी भी तरह गैर-जिम्मेदार होकर कुछ नहीं कहना चाहता, जिसे लेकर अलग-अलग विचार हैं.'

By

Published : Jan 4, 2020, 5:07 PM IST

Updated : Jan 4, 2020, 8:19 PM IST

CAA
CAA

गुवाहटी: विराट कोहली ने सीएए के मुद्दे के बारे में बोलते हुए कहा है कि मुझे इसके बारे में पूरी तरह से जानकारी नहीं हैं. उन्होंने ये भी कहा कि इस तरह के संवेदनशील मुद्दे पर बिना पूरी तरह जानकारी लिए कोई टिप्पणी नहीं करेंगे.

पूरे देश में सीएए को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. गुवाहाटी में भी इसे लेकर विरोध प्रदर्शन की हवा मजबूत थी. तमाम विरोध प्रदर्शन के बीच रविवार को यहां भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला जाना है.

विराट ने पहले टी20 की पूर्व संध्या पर कहा, "इस मामले पर (सीएए) मैं किसी भी तरह गैर-जिम्मेदार होकर कुछ नहीं कहना चाहता, जिसे लेकर अलग-अलग विचार हैं. मुझे पूरी जानकारी लेने की जरूरत है, इसके क्या मायने हैं, यह जानना जरूरी है. इसके बाद जिम्मेदारी से अपने विचार रखूंगा."

देखिए वीडियो

उन्होंने कहा, 'जब आप कुछ कहते हैं, तो फिर दूसरा कोई कुछ और कहता है. इसलिए, मैं मैं किसी भी तरह ऐसे मुद्दे में फंसना नहीं चाहूंगा जिसके बारे में मुझे पूरी जानकारी नहीं है.'

पिछले महीने सीएए को लेकर असम में हुए विरोध प्रदर्शनों को देखते हुए गुवाहाटी में खेले जाने वाले इस मैच पर भी संकट के बादल मंडरा रहे थे, लेकिन आयोजकों ने इस मैच के आयोजन को लेकर किसी भी तरह की दिक्कत संबंधी खबरों को खारिज किया है.

कोहली ने भी इस शहर में सुरक्षा इंतजामों को लेकर खुश नजर आए और उन्होंने कहा कि गुवाहाटी पूरी तरह सुरक्षित है. उन्होंने ये भी कहा, 'शहर पूरी तरह सुरक्षित है. हमने सड़कों पर किसी तरह की समस्या नहीं देखी.'

असम क्रिकेट संघ (एसीए) ने पहले ही साफ कर दिया है कि बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में मोबाइल, पर्स ले जाने की मंजूरी नहीं है। इसके अलावा बैनर्स और पोस्टर्स पर भी प्रतिबंध लगा दिया है.

Last Updated : Jan 4, 2020, 8:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details