दिल्ली

delhi

ऑस्ट्रेलिया को लग सकता है बड़ा झटका, चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो सकती हैं एलिस पेरी

By

Published : Mar 2, 2020, 11:06 PM IST

Updated : Mar 3, 2020, 5:29 AM IST

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सोमवार को जंक्श्न ओवल मैदान पर खेले गए आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के मैच में ऑस्ट्रेलिया की स्टार ऑलराउंडर एलिस पेरी एक बार फिर चोटिल हो गई, जिसके कारण उनके टूर्नामेंट में आगे के मैचों में हिस्सा लेना संदिग्‍ध माना जा रहा है.

Women's T20 World Cup, Women's T20 World Cup,
Women's T20 World Cup, Women's T20 World Cup,

हैदराबाद : न्यूजीलैंड की पारी के दौरान फील्डिंग करते समय एलिस पेरी को हैमस्ट्रिंग में खिचाव के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया के लिए ये बुरी खबर है वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो एलिस का टूर्नामेंट के बाकी मैचों में हिस्सा लेना संदिग्‍ध माना जा रहा है.

देखिए वीडियो

फील्डिंग करते समय लगी चोट

न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन को रन आउट करने के चक्कर में पेरी ने बिना बैलैंस बनाए थ्रो किया, जिसकी वजह से उन्हें हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई. वो उसके मैदान पर फील्डिंग करने नहीं उतरी.

एलिस पेरी का प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लैनिंग को मैच के बाद उनके चोट को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं थी.

ग्रुप ए से भारत और ऑस्ट्रेलिया ने किया सेमीफाइनल में प्रवेश

लैनिंग ने कहा, "हम इस समय निश्चित नहीं हैं. ये एक हैमस्ट्रिंग है, लेकिन ये किस हद तक है, हमें पता नहीं है. ये वास्तव में उसके लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. अगले दो दिनों में देखें कि क्या होता है.''

स्कोर कार्ड

लैनिंग ने कहा, ''वो जाहिर तौर पर हमारी टीम का एक बड़ा हिस्सा है." आप उसे रिप्लेस नहीं कर सकते, लेकिन हमें यहां 15 खिलाड़ी मिले हैं, जो अपना काम जानते हैं और विश्वकप जीतने के लिए आपको एक टीम चाहिए. आप हर समय एक या दो खिलाड़ियों और एक ही प्लेइंग इलेवन पर भरोस नहीं कर सकते.

महिला टी20 विश्व कप: न्यूजीलैंड को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम

आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना इंग्लैंड या दक्षिण अफ्रीका से होगा. भारत ने मेजबान के साथ ग्रुप ए से क्वालीफाई किया, जबकि इंग्लैंड और प्रोटियाज ने ग्रुप बी में शीर्ष स्थान हासिल किया.

Last Updated : Mar 3, 2020, 5:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details