दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 28, 2019, 7:36 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 9:20 AM IST

ETV Bharat / sports

वीवीएस लक्ष्मण ने की रोहित शर्मा की तारीफ, बोले- वो एक लय में खेलने वाले खिलाड़ी हैं

वीवीएस लक्ष्मण ने रोहित शर्मा को अनुभवी खिलाड़ी बताया है और कहा है कि मैंने सिर्फ चार टेस्ट मैच खेलने के बाद सलामी बल्लेबाजी की थी. रोहित को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 12 साल हो गए हैं. उनके पास परिपक्वता और अनुभव दोनों हैं और वो अच्छी फॉर्म में भी हैं.

VVS

नई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा को अपना स्वाभाविक खेल खेलना होगा. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच दो अक्टूबर से शुरू हो रहा है.

लक्ष्मण ने कहा,"रोहित के पास सबसे बड़ा फायदा ये है कि उनके पास अनुभव है जो मेरे पास नहीं था. मैंने सिर्फ चार टेस्ट मैच खेलने के बाद सलामी बल्लेबाजी की थी. रोहित को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 12 साल हो गए हैं. उनके पास परिपक्वता और अनुभव दोनों हैं और वो अच्छी फॉर्म में भी हैं."

रोहित शर्मा
उन्होंने कहा,"मुझे लगता है कि पारी की शुरुआत करते हुए मैंने जो गलती की थी वो ये थी कि मैंने अपनी मानसिकता बदली थी, वो भी वो मानसिकता जिसने मुझे मध्य क्रम में काफी सफलता दिलाई थी."

यह भी पढ़ें- 'अपनी मेहनत से टीम में जगह बनाई थी लेकिन शायद कभी वंशवाद का टैग नहीं हटा पाऊंगा'

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने कहा,"अगर आप अपने स्वाभाविक खेल को बदलते हैं तो आपको परिणाम नहीं मिलेंगे क्योंकि आपका दिमाग स्थिर नहीं होगा और आप अपनी लय खो बैठेंगे. रोहित एक लय में खेलने वाले खिलाड़ी हैं और अगर उनकी लय से छेड़छाड़ होती है तो उनके लिए मुश्किल होगा."

Last Updated : Oct 2, 2019, 9:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details