दिल्ली

delhi

फाइनल में पहुंची दिल्ली कैप्टिलस, सहवाग ने किया मजेदार ट्वीट

By

Published : Nov 9, 2020, 4:58 PM IST

दिल्ली कैप्टिलस के फाइनल में पहुंचने पर भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मजेदार ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "2020... और बहुत कुछ दिखाएगा."

Virendra Sehwag
Virendra Sehwag

हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13 वें सीजन के दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैप्टिलस ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर पहली बार फाइनल में जगह बनाई.

8 नवंबर को अबू धाबी में खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रनों से धोया. अब फाइनल में उनका मुकाबला 10 नवंबर को दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगा.

दिल्ली कैप्टिलस

मुंबई इंडियंस ने 5 नवंबर को खेले गए पहले क्वॉलिफायर्स में दिल्ली कैपिटल्स को 57 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी.

दिल्ली कैप्टिलस के फाइनल में पहुंचने पर भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मजेदार ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचने पर बधाई. इकलौती ऐसी एक्टिव टीम जो कभी आईपीएल फाइनल तक नहीं पहुंची, पहली बार फाइनल में पहुंची है. 2020... और बहुत कुछ दिखाएगा."

बता दें कि कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए आईपीएल का आयोजन इस साल यूएई में कराया गया था. इस पूरे सीजन दिल्ली की टीम ने शानदार खेल दिखाया है. लेकिन फिर भी उन्हें मुंबई के खिलाफ एक भी जीत नसीब नहीं हुई है.

प्लेऑफ के पहले मैच में जब इनकी भिड़ंत हुई थी तो मुंबई ने 5 विकेट से जीत दर्ज की थी, वहीं, दूसरे में 9 विकेट से दिल्ली को हार का सामना करना पड़ा था. इसके अलावा पहले क्वालीफायर में भी दिल्ली को मुंबई के हाथों 57 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details