दिल्ली

delhi

पृथ्वी शॉ के साथ पोज देते हुए नजर आए कप्तान कोहली, ट्वीट हुआ वायरल

By

Published : Feb 16, 2020, 2:37 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 12:40 PM IST

भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर हैं. कोहली के नेतृत्व में टीम ने टी20 सीरीज में कीवी टीम का 5-0 से सूपड़ा साफ किया तो वहीं वनडे सीरीज में टीम को 3-0 से करारी हार का सामना करना पड़ा. टेस्ट सीरीज शुरु होने से पहले विराट कोहली साथ खिलाड़ियों के मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

Virat kohli, New Zealand XI vs india
Virat kohli, New Zealand XI vs india

हैदराबाद : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली का ट्वीट

कोहली ने किया ट्वीट

विराट कोहली ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए लिखा, नया पोस्ट, सुंदर पोस्ट

न्यूजीलैंड और भारत के बीच पहला टेस्ट मैच 21 फरवरी से वेलिंग्टन के बेसिन रिजर्व में खेला जाएगा. इससे पहले न्यूजीलैंड ने भारत को वनडे सीरीज में 3-0 से हराया था जबिक भारत ने न्यूजीलैंड को टी20 सीरीज में 5-0 से हराया था. अब दोनों टीमें की नजरें टेस्ट सीरीज जीतने पर होंगी.

तीन दिवसीय अभ्यास मैच ड्रॉ रहा

टेस्ट सीरीज का कार्यक्रम

इससे पहले भारत और न्यूजीलैंड एकादश के बीच खेला गया तीन दिवसीय अभ्यास मैच ड्रॉ रहा. मैच के तीसरे और आखिरी दिन रविवार का अंत भारत ने अपनी दूसरी पारी में चार विकेट के नुकसान पर 252 रनों के साथ किया। भारत के लिए अच्छी बात यह रही की सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपनी फॉर्म में वापसी करते हुए 81 रन बनाए. उनके अलावा ऋषभ पंत ने 70 रनों का योगदान दिया.

राहुल जौहरी ने BCCI के CEO पद से दिया इस्तीफा : रिपोर्टस
भारत ने 5-0 से जीती टी20 सीरीज

पहली पारी में भारतीय बल्लेबाजी पूरी तरह से विफल रहे थे. टीम ने 263 रन बनाए थे, लेकिन इसमें हनुमा विहारी के 101 और चेतेश्वर पुजारा के 93 रनों का अहम योगदान रहा था. भारतीय गेंदबाजों ने भी इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड एकादश को 235 रनों पर ही ढेर कर दिया था.

Last Updated : Mar 1, 2020, 12:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details