दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

केक काट कर विरुष्का ने सेलिब्रेट किया बेबी अनाउंसमेंट, आरसीबी ने शेयर किया Video

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हाल ही में खुशखबरी दी थी कि वे माता-पिता बनने वाले हैं. इस खास बात के लिए उन्होंने टीम आरसीबी के साथ सेलिब्रेट भी किया है.

By

Published : Aug 29, 2020, 3:14 PM IST

Updated : Aug 29, 2020, 4:00 PM IST

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

दुबई :भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए एक खुशखबरी शेयर की थी. अगले साल जनवरी में कोहली पिता बनने वाले हैं. इस पोस्ट में विराट और अनुष्का नजर आ रहे हैं जिसमें अनुष्का का बेबी बंप दिख रहा है. विराट ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'और फिर, हम तीन हो गए. जनवरी 2021'

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

ये खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर क्रिकेट जगत के लोगों ने उन्हें कमेंट्स कर बधाई देनी शुरू कर दी थी. इतना ही नहीं इस खास बात को कप्तान कोहली ने आरसीबी के खिलाड़ियों के साथ सेलिब्रेट किया. इसका वीडियो खुद आरसीबी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

आपको बता दें कि आरसीबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम के खिलाड़ी 7 दिन के क्वारंटाइन के बाद बार निकल पड़े हैं. कोहली और अनुष्का शर्मा ने आरसीबी के साथ बेबी अनाउंसमेंट सेलिब्रेट किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में विराट और अनुष्का केक कटिंग कर रहे हैं.

विराट और अनुष्का ने दिसंबर 2017 में शादी की थी. इससे पहले दोनों ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट किया. बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को मौजूदा समय के बेस्ट बल्लेबाजों में शामिल किया जाता है. इस बात की गवाही उनके आंकड़े देते हैं. मौजूदा समय में विराट कोहली इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं, जिनका क्रिकेट के तीनों फॉर्मैट में 50 से ऊपर का औसत है.

Last Updated : Aug 29, 2020, 4:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details