दिल्ली

delhi

न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ करने के बाद बुमराह ने कहा - इस सीरीज से काफी कुछ सीखा

By

Published : Feb 3, 2020, 12:00 AM IST

Updated : Feb 28, 2020, 11:06 PM IST

पांचवा वनडे जीतने के बाद बुमराह ने कहा, 'अच्छा महसूस कर रहा हूं. यह मैच एक समय पर किसी के भी पाले में जा सकता था लेकिन हमें यकीन था कि हम एक या दो ओवर अच्छा निकालने के बाद इस पर पकड़ बना सकते हैं.'

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह

माउंट माउंगानुई: जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को बे ओवल मैदान पर खेले गए पांचवें और अंतिम टी-20 मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड को सात रनों से हराकर पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप हासिल कर ली.

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें टी-20 मुकाबले में 12 रन देकर तीन विकेट लेने के बाद मैन ऑफ द मैच चुने गए भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि उन्होंने मौजूदा दौरे से काफी कुछ सीखा है.

जसप्रीत बुमराह ने पांचवें टी-20 में तीन विकेट लिए

मैच के बाद बुमराह ने कहा, "अच्छा महसूस कर रहा हूं. यह मैच एक समय पर किसी के भी पाले में जा सकता था लेकिन हमें यकीन था कि हम एक या दो ओवर अच्छा निकालने के बाद इस पर पकड़ बना सकते हैं.हवा काफी तेज थी और मैं हवा की मदद लेने का प्रयास कर रहा था. यहां मैंने काफी कुछ सीखा है छोटे मैदानों पर कैसी गेंदबाजी करनी है, यह मेरे लिए नया था. शानदार परिणाम रहा."

चोट से वापसी के बाद बुमराह के लिए अच्छा वक्त नहीं चल रहा था. वह छह टी-20 मैचों में चार विकेट ले सके थे लेकिन अब लगता है कि वह लय पकड़ चुके हैं.

जसप्रीत बुमराह

गौरतलब है कि आखिरी टी-20 में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 163 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने न्यूजीलैंड को निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट पर 156 रनों पर रोक दिया. भारत ने तीसरी बार घर के बाहर टी-20 सरीज में क्लीन स्वीप हासिल की है.

Last Updated : Feb 28, 2020, 11:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details