दिल्ली

delhi

Valentine's Day Special: समाज के नियमों को तोड़ हार्दिक-नताशा ने किया था प्यार, जानिए खूबसूरत लवस्टोरी

By

Published : Feb 12, 2021, 9:27 AM IST

हार्दिक ने कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट किया है लेकिन नताशा ही उनकी आखिरी मंजिल साबित हुईं. नताशा सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस हैं.

Valentines Day special
Valentines Day special

हैदराबाद :भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर और उनकी पत्नी नताशा स्टेंकोविक की लव स्टोरी सबसे अलग और अनोखी है. इस कपल के लिए साल 2020 इनकी जिंगदी का सबसे खास साल रहा है. उन्होंने अपने फैंस को एक के बाद एक ढेर सारे सरप्राइज दिए.

देखिए वीडियो

आपको बता दें कि हार्दिक ने कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट किया है लेकिन नताशा ही उनकी आखिरी मंजिल साबित हुईं. नताशा सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस कपल की पहली मुलाकात एक नाइटक्लब में ही हुई थी. हार्दिक ने एक इंटरव्यू में कहा था, "मैंने उससे बातें करनी शुरू की थी. उसने देखा कि कोई हैट, चेन, घड़ी पहन कर रात के एक बजे खड़ा है. तो उसने सोचा कि अलग प्रकार का आदमी आया."

साल 2020 के पहले ही दिन न्यू इयर मनाते हुए क्रूज पर हार्दिक ने नताशा को प्रोपोज किया था. उन्होंने इसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा था- मैं तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान.

सगाई के बाद दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ नजर आने लगे. वे एक दूसरे के साथ खूबसूरत फोटो भी शेयर किया करते थे. लॉकडाउन के समय नताशा और हार्दिक एक साथ ही रहने लगे थे. फिर कुछ ही दिनों के बाद 8 जून 2020 को हार्दिक ने बताया कि नताशा मां बनने वाली हैं. फिर आखिरकार 30 जुलाई 2020 को उनके घर अगस्त्य ने जन्म लिया था.

यह भी पढ़ें- कप्तानी बदलने के बारे में चर्चा एक डिस्ट्रैक्शन है जिसकी कोहली को जरूरत नहीं है : पीटरसन

बेटे के जन्म के बाद हार्दिक अपने व्यस्क शेड्यूल से समय निकाल कर बेटे के साथ समय बिताते हैं. वो अब पूरी तरह से एक फैमिली मैन बन चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details