दिल्ली

delhi

शिखर धवन ने श्रेयस अय्यर की चोट पर दिया अपडेट

By

Published : Oct 15, 2020, 6:30 AM IST

मैच के बाद पुरस्कार समारोह में शिखर धवन ने कहा, "श्रेयस दर्द महसूस कर रहा है. हमें चोट के बारे में कल पता चलेगा. अच्छी बात यह है कि उनके कंधे में हरकत है."

Shreyas Iyer
Shreyas IyerShreyas Iyer

दुबई: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद टीम का नेतृत्व कर रहे शिखर धवन ने कहा कि वह दर्द महसूस कर रहे है और इस चोट के बारे में कल (गुरूवार) पता चलेगा.

राजस्थान की बल्लेबाजी के दौरान पांचवें ओवर की आखिरी गेंद पर बेन स्टोक्स के शॉट को रोकने के लिए अय्यर ने डाइव लगाया और टीम के लिए तीन रन बचाए लेकिन इस दौरान उनका कंधा चोटिल हो गया. वह मैदान के बाहर चले गए और धवन ने कप्तानी की जिम्मेदारी निभाई.

श्रेयस अय्यर

मैच के बाद पुरस्कार समारोह में धवन ने कहा, "श्रेयस दर्द महसूस कर रहा है. हमें चोट के बारे में कल पता चलेगा. अच्छी बात यह है कि उनके कंधे में हरकत है."

इस मैच में दिल्ली ने सात विकेट पर 161 रन बनाने के बाद राजस्थान रॉयल्स को 148 रन पर रोककर 13 रन की रोमांचक जीत दर्ज की. धवन ने कहा कि हमें अंदाजा था कि राजस्थान की बल्लेबाजी में गहराई नहीं है ऐसे में हमारे पास अच्छा मौका था.

दिल्ली कैपिटल्स

उन्होंने कहा, "हमें अपनी टीम की जीत का भरोसा था. हमें पता था कि उनकी बल्लेबाजी में ज्यादा गहराई नहीं है. हम जानते थे कि उनके शीर्ष क्रम को जल्दी निपटाकर मैच पर पकड़ बना सकते है."

उन्होंने मैन ऑफ द मैच एनरिक नोर्जे और पहला मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे की तारीफ करते हुए कहा, "हमारे पास अनुभवी गेंदबाज है. एनरिक के रूप में शानदार तेज गेंदबाज है. तुषार ने भी चतुराई से गेंदबाजी की."

एनरिक नोर्जे

नोर्जे ने चार ओवर में 33 रन देकर दो विकेट जबकि देशपांडे ने 37 रन देकर दो विकेट लिए. नोर्जे ने इस दौरान 155-156 किलोमीटर की रफ्तार से गेंदबाजी की. दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज नोर्जे ने कहा, "मुझे इस बारे में पता नहीं है कि मैंने 156 किलोमीटर की रफ्तार से गेंदबाजी की है. यह सुनकर अच्छा लग रहा है. मैं तेज गेंदबाजी करते हुए स्टंप्स को निशाना बनाने की कोशिश कर रहा था."

उन्होंने कहा, "हमारे पास अच्छे कोच है. कगिसो रबाडा और दूसरे तेज गेंदबाजों के साथ काम करना अच्छा रहा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details