दिल्ली

delhi

5 सितंबर से शाकिब शुरू करेंगे ट्रेनिंग, बन सकते हैं श्रीलंका टूर का हिस्सा

By

Published : Sep 4, 2020, 10:46 AM IST

पांच सितंबर से शाकिब अल हसन अपनी क्रिकेट की ट्रेनिंग शुरू कर देंगे. इस बात की जानकारी उनके कोच ने दी है.

Shakib AL HASAN
Shakib AL HASAN

ढाका :बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन 5 सितंबर से क्रिकेट की ट्रेनिंग बीकेएसपी इंस्टीट्यूट में शुरू कर देंगे. आपको बता दें कि उन पर आईसीसी ने बैन लगाया था, जो अब खत्म होने वाला है.

शाकिब अल हसन

बीसीबी प्रेसिडेंट नजमुल हसन ने इस बात की ओर इशारा किया था कि शाकिब आने वाली श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा होंगे. वे दूसरा टेस्ट खेलेंगे. बताया जा रहा है कि वे श्रीलंका में खेली जाने वाली इस सीरीज के लिए पहले मैच से पहले वहां पहुंच जाएंगे.

शाकिब अल हसन के टेस्ट रिकॉर्ड्स

शाकिब ने पूरा लॉकडाउन अमेरिका में बिताया था लेकिन वे दो सितंबर को अपने देश लौट चुके हैं. वे अमेरिका में साढ़े पांच महीने के लिए थे. अब वे पांच सितंबर से अपने बचपन के दो कोचों नजमुल अबेदिन और मोहम्मद सलाउद्दीन के साथ कोचिंग करेंगे. 33 वर्षीय शाकिब 29 अक्टूबर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं, तब उन पर लगा बैन खत्म हो जाएगा.

शाकिब अल हसन

नजमुल ने कहा, "शाकिब शनिवार (5 सितंबर) को बीकेएसपी पहुंच जाएंगे और ट्रेनिंग शुरू कर देंगे. अगर वे 14 दिन के क्वारंटाइन के लिए घर पर रहे तो उनके ट्रेनिंग की अवधि कम हो जाएगी और ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट से वापसी शायद न हो सके. शाकिब बीकेएसपी में आइसोलेट रहेंगे ताकि वे अपना 14 दिन का आइसोलेशन पीरियड खत्म कर सकें."

यह भी पढ़ें- विराट की तारीफ की तो पाकिस्तानी फैंस ने किया अख्तर को ट्रोल, शोएब ने अब दिया मुंहतोड़ जवाब

उन्होंने आगे बताया, "वो अलग रूम में रहेंगे. केवल मैं और सलाहउद्दी ही उसके पास जाएंगे. हम पर्याप्त दूरी बना कर रखेंगे ताकि आइसोलेशन में दिक्कत न आए."

ABOUT THE AUTHOR

...view details