दिल्ली

delhi

Facebook लाइव पर मिली शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी

By

Published : Nov 17, 2020, 8:38 AM IST

शाकिब अल हसन को धमकी मोहसिन तालुकतार नाम के एक शख्स ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लाइव वीडियो के दौरान दी. मोहसिन ने ना सिर्फ शाकिब पर अपना गुस्सा निकाला बल्कि अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया.

Shakib Al Hasan
Shakib Al Hasan

हैदराबाद: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी मिली है. ये धमकी शाकिब को एक फेसबुक लाइव के दौरान दी गई है. पूर्व बांग्लादेशी कप्तान को मिली धमकी का साथ ही क्रिकेट जगत में मानों सनसनी सी फैल गई है.

शाकिब अल हसन

शाकिब अल हसन को धमकी मोहसिन तालुकतार नाम के एक शख्स ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लाइव वीडियो के दौरान दी. मोहसिन ने ना सिर्फ शाकिब पर अपना गुस्सा निकाला बल्कि अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया. बताते चलें कि, किसी भी बांग्लादेशी खिलाड़ी को जान से मारने की धमकी दी जाने वाली ये पहली घटना है.

दरअसल, मोहसिन तालुकतार ने लाइव चैट पर ये दावा किया कि शाकिब ने मुसलमानों को आहत किया है. मोहसिन ने कहा कि अगर उनको शाकिब को मारने के लिए ढाका तक भी जाना पड़ा तो वो जाएंगे. उन्होंने कथित तौर पर कोलकाता में काली पूजा के उद्घाटन के लिए शाकिब को धमकी दी है.

प्रथम श्रेणी के भारतीय गेंदबाज, नेट्स प्रेक्टिस के लिए ऑस्ट्रेलिया भेजे गए

मोहसिन ने अपनी वीडियो में ये साफ किया कि वो इसे अपनी मर्जी से बना रहे हैं ना कि किसी के दबाव में आकर. अपनी एक दूसरी वीडियो में उन्होंने कहा कि वह शाकिब को मौका देना चाहते हैं ताकि वो देश के बाकि स्टार की तरह सही रास्ते पर आ जाएं.

हालांकि फेसबुक से रिपोर्ट किए जाने तक ये वीडियो चलते रहे, लेकिन बाद में इन्हें हटा दिया गया. ढाका पुलिस के एक अधिकारी बीएम अशरफ उल्लाह ताहेर ने कहा, ''वीडियो के लिंक को साइबर सेल को सौंप दिया गया है. हमने वीडियो को लेकर तुरंत ही जांच शुरू कर दी है. इसके खिलाफ जल्दी ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी.''

शाकिब अल हसन

शाकिब अल हसन पर आईसीसी ने पिछले साल एक साल का प्रतिबंध लगाया था, जो हाल में ही 29 अक्टूबर को समाप्त हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details