दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

किंग खान ने KKR की जीत पर जताई खुशी, लिखा खास TWEET

शाहरुख खान ने केकेआर की जीत के बाद अपने खिलाड़ियों के लिए खास ट्वीट किया.

By

Published : Sep 27, 2020, 11:03 AM IST

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

हैदराबाद :कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने आईपीएल 2020 में दमदार वापसी की. पहला मैच उन्होंने मुंबई के खिलाफ गंवाने के बाद दूसरा मैच हैदराबाद से जीत लिया था. उन्होंने अबु धाबी में एसआरएच को सात विकेट से हराया था जिसके बाद केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने टीम के लिए खास ट्वीट किया.

शाहरुख खान का ट्वीट

शाहरुख ने लिखा- टीम के सभी बच्चों ने अच्छा मैच खेला और जीता. शुभमन गिल, नितीश राणा, शिवम मावी, नागरकोटी (स्वस्थ रहो) स्वागत है वरुण और बड़े लड़के, तुम लोग भी शानदार रहे.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों जगह उम्दा प्रदर्शन करते हुए शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण में अपनी पहली जीत दर्ज की.

पैट कमिंस

हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. कोलकाता ने हैदराबाद को 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बनाने दिए. फिर इस लक्ष्य को 18वें ओवर में पूरा भी कर लिया.

स्कोरबोर्ड

कोलकाता का पहला विकेट दूसरे ओवर में ही गिर गया था. सुनील नरेन बल्लेबाजी में फिर असफल रहे. खलील अहमद ने उन्हें वार्नर के हाथों कैच करा दिया. सुनील खाता भी नहीं खोल पाए. इसके बाद शुभमन गिल (नाबाद 70 रन, 42 गेंद, 5 चौके, 2 छक्के) और नीतीश राणा ने स्कोरबोर्ड को तेजी से चलाया, लेकिन यह जोड़ी ज्यादा दूर नहीं जा सकी। अपना पहला ओवर लेकर आए टी. नटराजन ने राणा (26 रन, 13 गेंद) को आउट कर दिया. दिनेश कार्तिक (0) कप्तानी पारी खेलने में विफल रहे. राशिद खान की गुगली उनके पैड पर लगी जिस पर अंपायर ने उंगली उठा दी। कार्तिक ने रिव्यू तो लिया लेकिन वो उनके फेवर में नहीं गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details