दिल्ली

delhi

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 टीम से ऋषभ पंत की हो सकती है छुट्टी

By

Published : Oct 20, 2019, 1:22 PM IST

Updated : Oct 20, 2019, 8:19 PM IST

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में संजू सैमसन को ऋषभ पंत की जगह मौका दिया जा सकता है. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान 24 अक्टूबर को होगा.

Samson

हैदराबाद: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन नवंबर से टी-20 सीरीज खेली जानी है और इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान 24 अक्टूबर को होगा. इस सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है.

देखिए वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के सेलेक्टर्स संजू सैमसन को मौका दे सकते हैं. सैमसन अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं अगर सैमसन का चयन होता है तो ये खबर ऋषभ पंत की टीम से छुट्टी हो सकती है.

विजय हजारे ट्रॉफी में लगाया दोहरा शतक

सैमसन ने हालि में विजय हजारे ट्रॉफी में केरल की ओर से खेलते हुए महज 129 गेंद में नाबाद 212 रन की रिकॉर्ड पारी खेली थी. उन्होंने अपनी पारी के दौरान 21 चौके और 10 छक्के जमाए थे. वह लिस्ट ए क्रिकेट में दोहरा शतक जड़ने वाले आठवें भारतीय बने.

ऋषभ पंत

साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ पंत ने किया निराश

ऋषभ पंत पिछले लगभग एक साल से भारतीय टीम के हर फार्मेट में नियमित सदस्य है, लेकिन वो अपना प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में वो सिर्फ 23 रन ही बना पाए. कई मौके पर वे गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर ऑउट होते रहे है, जिस वजह से उनकी काफी आलोचना हुई है. वे वेस्टइंडीज दौरे पर भी अपना प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे और दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 24, 7 और 27 रन की पारियां ही खेल सके.

Last Updated : Oct 20, 2019, 8:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details