दिल्ली

delhi

सचिन तेंदुलकर ने पानी से भरी पिच पर की बल्लेबाजी, देखिए वीडियो

By

Published : Sep 28, 2019, 9:46 AM IST

Updated : Oct 2, 2019, 7:42 AM IST

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर पानी भरी पिच पर बल्लेबाजी का अभ्यास करने का एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, खेल के प्रति जुनून की वजह से आप अभ्यास करने के नए-नए तरीके निकाल लेते हैं.

Sachin Tendulkar

मुंबई: क्रिकेट में भगवान कहे जाने वाले भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को ट्विटर पर पानी भरी पिच पर बल्लेबाजी का अभ्यास करने का एक वीडियो पोस्ट किया है. सचिन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'खेल के प्रति जुनून और प्यार के कारण आप अभ्यास करने के नए-नए तरीके निकाल लेते हो और इससे भी ज्यादा आप जो कर रहे हो उसका लुत्फ उठाते हो.'

तेंदुलकर ने हाल ही में लिंकडिन पर पोस्ट किए एक वीडियो में कहा था कि उन्हें पारी की शुरुआत करने के लिए टीम प्रबंधन के सामने गिड़गिड़ाना पड़ा था.

सचिन ने कहा था, '1994 में मैंने जब भारत के लिए सलामी बल्लेबाजी की शुरुआत की थी तब सभी टीमों की रणनीति होती थी कि विकेट बचाया जाए. लेकिन मैंने थोड़ा अलग किया. मैंने सोचा कि आक्रामक होकर विपक्षी टीम के गेंदबाजों पर हमला कर सकता हूं, लेकिन मुझे सलामी बल्लेबाजी के लिए टीम प्रबंधन के सामने गिड़गिड़ाना पड़ा था. मैंने कहा था कि अगर मैं विफल हो गया तो मैं दोबारा नहीं कहूंगा."

उन्होंने कहा, "पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैंने ऑकलैंड में 49 गेंदों पर 82 रन बनाए थे. इसके बाद मुझे दोबारा कुछ कहने की जरूरत नहीं पड़ी. "

Last Updated : Oct 2, 2019, 7:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details