दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

लोकसभा चुनाव 2024 में शशि थरूर को हराना चाहते हैं श्रीसंत

श्रीसंत ने मीडिया से कहा है कि वे लोकसभा चुनाव 2024 में खड़े होंगे और अपने पसंदीदा शशि थरूर को हराएंगे. साथ ही उन्होंने बताया कि वे थरूर के फैन हैं और थरूर ने उनके बुरे वक्त में उनकी बहुत मदद की है.

By

Published : Sep 30, 2019, 4:12 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 2:42 PM IST

SREESANTH

मुंबई : भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वो 2024 में लोकसभा चुनाव में हिस्सा लेंगे और अपने पसंदीदा शशि थरूर को हराएंगे. वे भाजपा के सदस्य के तौर पर केरल के तिरुवनन्तपुरम चुनाव क्षेत्र की ओर से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने ये भी बताया कि शशि थरूर ने उनके बुरे वक्त में उनका बहुत साथ दिया था.

36 वर्षीय श्रीसंत ने मीडिया से कहा,"मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं. उन्होंने मेरे बुरे वक्त में मेरा बहुत साथ दिया था. मैं उनको चुनाव में हराऊंगा. इसमें कोई दोराय नहीं है."

श्रीसंत
उस इंटरव्यू में उन्होंने तिहाड़ जेल में बिताए दिनों के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि निर्दोष थे. श्रीसंत ने कहा,"अब मैं ठीक हूं, बहुत अच्छी चीजें हो रही हैं जैसे संगीत, फिल्म, किताबें, वेब सीरीज, क्रिकेट और राजनीति."

यह भी पढ़ें- PAK vs SL : पाकिस्तान ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी करने का फैसला

आपको बता दें कि अगस्त 2013 में बीसीसीआई ने श्रीसंत पर आईपीएल में मैच फिक्सिंग के आरोप के चलते आजीवन बैन लगा दिया था. उनके अलावा, अजित चंदीला और अंकीत चवान भी इस मामले में फंस गए थे. अब 15 मार्च 2019 को सुप्रीम कोर्ट ने उन पर से आजीवन बैन हटा दिया था. अब वे क्रिकेट खेल सकते हैं.

Last Updated : Oct 2, 2019, 2:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details