दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

धोनी के खिलाफ बयान पर भड़के श्रीसंत तो दे दी स्टोक्स को चुनौती

एमएस धोनी के खिलाफ बेन स्टोक्स ने अपनी किताब में कुछ लिखा तो श्रीसंत को गुस्सा आ गया. ऐसे में श्रीसंत ने स्टोक्स को ओपन चैलेंज दे दिया.

By

Published : Jun 9, 2020, 7:50 AM IST

श्रीसंत
श्रीसंत

हैदराबाद :भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने एमएस धोनी की कप्तानी में बहुत सारे क्रिकेट मैच खेले हैं. उन्होंने एमएस धोनी को लेकर बेन स्टोक्स को चेतावनी दी है. दरअसल, बेन स्टोक्स ने अपनी किताब ने धोनी के बारे में कुछ ऐसी बातें लिखी थीं जिससे विवाद खड़े हो गए थे.

बेन स्टोक्स

आपको बता दें कि स्टोक्स ने लिखा था, "जब धोनी बल्लेबाजी करने आए और जब उनकी टीम को 11 ओवर में 112 रन चाहिए थे तब जिस तरह उन्होंने बल्लेबाजी की, वो अजीब था. उन्होंने छक्कों से ज्यादा एक-एक रन लिए. इसनी गेंदें बची थीं, भारत जीत सकता था. धोनी और उनकी पार्टनर केदार जाधव में जीत का जुनून ही नहीं था."

एमएस धोनी

इस पर श्रीसंत ने कहा, "मैं तो थोड़ा यही बोलूंगा कि बेन स्टोक्स को कि दुआ करो कि धोनी भाई आपके खिलाफ दोबारा न खेलें. धोनी भाई की मेमोरी से कुछ भी नहीं जाता."

यह भी पढ़ें- कोहली की रनों की भूख और अच्छा करने की ललक बेहतरीन: केन विलियमसन

श्रीसंत ने आगे कहा, "उसे ऑल द बेस्ट करता हूं कि अगर आईपीएल या इंग्लैंड-इंडिया कहीं भी मिला ना बेटे, अभी तब तो दो या एक मिलियन मिल रहा है ना, धोनी भाई करियर खत्म कर देंगे. बेस्ट स्टोक्स को मैं ओपन चैलेंज देते हूं कि धोनी भाई वो आउट तो कर नहीं सकता वो चाहे जितना भी वर्ल्ड का बेस्ट ऑलराउंडर हो. मैं बस इतना कहूंगा कि बेन स्टोक्स जब से मैं नहीं खेल रहा तब से आप पिछले 4-5 सालों से खेल रहे हो, मैं सच में आपको गेंदबाजी करना चाहता हूं भाई. बस इसलिए कि जो भी आपने धोनी भाई के बारे में कहा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details