दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

सबको पता है कि मैं चेन्नई सुपरकिंग्स से कितनी नफरत करता हूं : श्रीसंत

श्रीसंत ने कहा है कि उनको चेन्नई सुपर किंग्स बिलकुल नहीं पसंद है. उन्होंने इसके पीछे का कारण पीले रंग को बताया है. साथ ही कहा है कि उनको इसी कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम भी नहीं पसंद है.

By

Published : Sep 30, 2019, 8:13 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 3:39 PM IST

SREESANTH

मुंबई :भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत ने हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनको चेन्नई सुपर किंग्स क्यों पसंद नहीं है. उन्होंने इसके पीछे का कारण पीले रंग को बताया है. उन्होंने कहा है कि सबको लगता है कि मुझे सीएसके धोनी या श्रीनिवासन के कारण नहीं पसंद लेकिन ऐसा कुछ नहीं है.

श्रीसंत ने कहा कि पीले रंग के कारण उनको सीएके के अलावा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम भी पसंद नहीं है. राजस्थान रॉयल्स के मौजूदा कोच पैडी अपटन द्वारा लिखी गई एक किताब में लिखा गया था कि श्रीसंत मैच फिक्सिंग के कारण सीएसके के खिलाफ खेलने के लिए उतावले थे.

श्रीसंत
श्रीसंत ने कहा,"मैंने अपटन से कई बार आग्रह किया था कि वो मुझे सीएसके के खिलाफ खेलने दें. इसके पीछे कारण मेरी सीएसके के साथ इतिहास था. मैं सिर्फ उनको हराना चाहता था. उन्होंने इस बात को गलत तरीके से ली और कहने लगे कि मुझे फिक्सिंग के कारण मैच खेलना था. सबको पता है कि मैं सीएसके को कितना नापसंद करता हूं, ये मुझे कहने की जरूरत नहीं है. लोग कहते हैं कि ऐसा एमएस धोनी और श्रीनिवासन सर के कारण है लेकिन सच ये है कि मुझे पीला रंग नहीं पसंद. मुझे इस कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम भी नहीं पसंद. सबसे जरूरी बात, मैंने सीएसके के खिलाफ हमेशा अच्छा खेला था इसलिए मुझे खेलना था."

यह भी पढ़ें- इमरान खान आतंकवादियों के रोल मॉडल हैं : गंभीर

आपको बता दें कि अगस्त 2013 में बीसीसीआई ने श्रीसंत पर आईपीएल में मैच फिक्सिंग के आरोप के चलते आजीवन बैन लगा दिया था. उनके अलावा, अजित चंदीला और अंकीत चवान भी इस मामले में फंस गए थे. अब 15 मार्च 2019 को सुप्रीम कोर्ट ने उन पर से आजीवन बैन हटा दिया था. अब वे क्रिकेट खेल सकते हैं.

Last Updated : Oct 2, 2019, 3:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details