दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

श्रीसंत ने चुनी अपनी बेस्ट प्लेइंग XI.. माही-कोहली को नहीं, इस खिलाड़ी बनाया कप्तान

तेज गेंदबाज श्रीसंत ने अपने ऑलटाइम वनडे प्लेइंग इलेवन टीम चुकी है. इसमें उन्होंने कप्तानी सौरव गांगुली को सौंपी है.

By

Published : May 30, 2020, 10:01 AM IST

श्रीसंत
श्रीसंत

हैदराबाद :कोरोनावायरस महामारी के कारण दुनिया के तमाम क्रिकेट इवेंट्स स्थगित या रद कर दिए गए हैं. ऐसे में कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स और मौजूदा क्रिकेटर्स ने अपनी प्लेइंग इलेवन का खुलासा किया है. तेज गेंदबाज एस श्रीसंत भी अब सूची में शामिल हो गए हैं. उन्होंने भी अपना ऑलटाइम वनडे प्लेइंग इलेवन बताया है. श्रीसंत की इस टीम में सौरव गांगुली, एमएस धोनी और विराट कोहली शामिल हैं. साथ उन्होंने कप्तान के तौर पर सौरव गांगुली को चुना है.

उन्होंने ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली को चुना है. जबकि, तीसरे नंबर की जिम्मेदारी उन्होंने ब्रायन लारा को दी है. चौथे नंबर के लिए उन्होंने भारत के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को चुना है. पांचवें नंबर पर दक्षिण अफ्रीका के स्टार क्रिकेटर एबी डिविलियर्स और छठे नंबर पर युवराज सिंह को रखा है.

सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली

फिर सातवें नंबर के लिए उनके हिसाब से विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी बेस्ट हैं. आठवें नंबर पर दक्षिण अफ्रीका के स्टार ऑलराउंडर जैक्स कालिस को रखा है. फिर गेंदबाजों में उन्होंने स्पिनर के तौर पर ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न को चुना है और तेज गेंदबाजी के लिए दक्षिण अफ्रीका के एलेन डोनाल्ड और ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैकग्रा को टीम रखा है.

यह भी पढ़ें- Forbes List 2020: रोनाल्डो-मेसी को पछाड़ फेडरर बने दुनिया से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी

श्रीसंत का ऑल-टाइम वनडे प्लेइंग इलेवन - सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली (कप्तान), ब्रायन लारा, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी, जैक्स कालिस, शेन वॉर्न, एलेन डोनाल्ड, ग्लेन मैकग्रा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details