दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

VIDEO: भारतीय कप्तान ने दिए संकेत, शिवम दुबे आज कर सकते है डेब्यू

रोहित शर्मा ने पहले टी-20 से पहले कहा कि, "संजू और दुबे निश्चित रूप से दौड़ में हैं. इनमें से एक को निश्चित रूप से खिलाया जाएगा.'

By

Published : Nov 3, 2019, 10:51 AM IST

Updated : Nov 3, 2019, 3:31 PM IST

shivam dubey

नई दिल्ली: बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने संकेत दिया कि मुंबई के आलराउंडर शिवम दुबे को बांग्लादेश के खिलाफ शुरूआती टी20 मैच में अंतरराष्ट्रीय पदार्पण का मौका दिया जा सकता है.

देखिए वीडियो

कप्तान ने युवा दुबे और संजू सैमसन की काफी प्रशंसा की, उन्होंने केरल के विकेटकीपर के अनुभव की बात भी कही.

रोहित ने कहा कि इन दोनों में से एक खिलाड़ी को अंतिम एकादश में खेलते हुए देखा जा सकता है और जिस तरह से वह युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत का समर्थन कर रहे थे, यह स्पष्ट था कि दुबे को अंतरराष्ट्रीय पदार्पण दिया जा सकता है.

भारत और बांग्लादेश की क्रिकेट टीमें

रोहित ने रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाले पहले टी-20 मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा , "हम अभी आकलन करेंगे और मैच से पहले भी विचार किया जाएगा, लेकिन संजू और दुबे निश्चित रूप से दौड़ में हैं. इनमें से एक को निश्चित रूप से खिलाया जाएगा. आप इन्हें अंतिम एकादश में खेलते हुए देख सकते हैं. हर किसी के लिए दरवाजे खुले हैं. किसी भी समय कोई भी अंतिम एकादश में खेल सकता है.

रोहित ने कहा ,"दोनों विकेटकीपर जो हमारी टीम में हैं बेहद ही प्रतिभाशाली हैं. हम पंत के साथ बने हुए हैं क्योंकि यही वो प्रारूप है जिसने उनको अलग पहचान दी है. हमें अभी कुछ और समय तक उनके साथ बने रहना चाहिए."

Last Updated : Nov 3, 2019, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details